कंगना रनौत ने बताया आखिर क्यों बनाई है इमरजेंसी फिल्म, इंदिरा गांधी के रोल को लेकर भी किया खुलासा

कंगना रनौत पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी मूवी लेकर आ रही हैं. फिल्म की राइटर और डायरेक्टर कंगना रनौत ही हैं. अब उन्होंने फिल्म और इंदिरा गांधी के किरदार को लेकर कई बातें बताई हैं.

कंगना रनौत ने बताया आखिर क्यों बनाई है इमरजेंसी फिल्म, इंदिरा गांधी के रोल को लेकर भी किया खुलासा

जानें कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' को लेकर क्या कहा

नई दिल्ली:

चार बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. कंगना रनौत ने पॉलिटिकल ड्रामा 'इमरजेंसी' को डायरेक्ट किया है. कंगना रनौत ने बताया है कि साल की सबसे बड़ी पॉलिटिकल ड्रामा में से एक मानी जाने वाली इस फिल्म का उद्देश्य इतिहास पर एक वास्तविक नजरिया पेश करना है. इसके साथ ही कंगना ने कहा है कि उन्होंने इंदिरा गांधी को ईमानदारी के साथ परदे पर उतारने की कोशिश भी की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने महिलाओं को लेकर अपने पक्ष और फिल्म के लिए अपने दृष्टिकोण भी बताया.

'इमरजेंसी' को लेकर कंगना रनौत ने कहा, 'जैसा मैंने हमेशा कहा है, चाहे वह इंदिरा गांधी हों या कोई अन्य महिला, मुझे महिलाओं के प्रति बहुत सहानुभूति है. मैं इसका दिखावा नहीं कर सकती और मेरे दिल में महिलाओं के लिए सम्मान भी है, इसलिए मैंने उनके लिए बहुत काम किया है. मैंने इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म बनाई है और जब आप एक कलाकार होते हैं तो हर चीज प्रेरणा का काम करती है. उन्हीं भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मैंने वह फिल्म बनाई. इसलिए जब यह सामने आएगी तो मुझे लगता है कि हर किसी को यह पसंद आएगी. उन्हें इसे मनोरंजक फिल्म के तौर पर देखना चाहिए. हमारे संविधान के साथ जो घटनाएं घटीं, उन घटनाओं के पीछे क्या कारण हैं, उन कारणों पर फोकस करना चाहिए ताकि भविष्य में हमारे संविधान के साथ कोई छेड़छाड़ न हो. एक नेता की विश्वसनीयता, गहरी छिपी सुरक्षा, असुरक्षा, ताकत या कमजोरी, सभी कारणों पर विचार किया जाना चाहिए ताकि भविष्य में हमारे संविधान में कोई हस्तक्षेप न हो. इसलिए मैंने यह फिल्म बनाई.'

कंगना रनौत लिखित और निर्देशित, 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स निर्मित फिल्म का संगीत संचित बल्हारा और पटकथा और संवाद रितेश शाह का है. 'इमरजेंसी' 14 जून को रिलीज होने वाली है. बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान