कंगना रनौत बनीं बुआ, भतीजे को गोद में लेकर हुईं इमोशनल, फोटोज वायरल

कंगना ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर कीं. हिंदी में लिखे अपने नोट में कंगना ने बताया कि परिवार ने उनके भतीजे का नाम अक्षत्थामा रनौत रखा है.

कंगना रनौत बनीं बुआ, भतीजे को गोद में लेकर हुईं इमोशनल, फोटोज वायरल

कंगना रनौत बनीं बुआ

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत बुआ बन गई हैं. उनके भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु रनौत एक बेबी बॉय के पैरेंट्स बन गए हैं. कंगना ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर कीं. हिंदी में लिखे अपने नोट में कंगना ने बताया कि परिवार ने उनके भतीजे का नाम अक्षत्थामा रनौत रखा है. अश्वत्थामा नाम का एक पौराणिक महत्व है. महाभारत में अश्वत्थामा ने कुरुक्षेत्र युद्ध में पांडवों के खिलाफ कौरव पक्ष से लड़ाई लड़ी थी. भगवान शिव का आशीर्वाद पाकर वह चिरंजीवी हो गये. उनके भतीजे का नाम उनके भाई के नाम अक्षत और अश्वत्थामा से मिलकर बना है.

कंगना ने पोस्ट की बच्चे की पहली तस्वीरें

पहली पोस्ट में कंगना ने अपनी, अपनी मां, बहन रंगोली चंदेल की कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह अस्पताल में अपने परिवार के छोटे से सदस्य के साथ टाइम बिताती दिख रही हैं. कंगना गुलाबी साड़ी में बच्चे को गोद में लिए नजर आईं. उसकी मां ने भी बच्चे को अपने पास रखा हुआ था. तस्वीरों में सभी इमोशनल नजर आए. खासतौर पर कंगना के चेहरे पर अलग ही खुशी और इमोशन था.

कंगना ने एक नोट लिखा

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आज इस खास दिन पर हमारे परिवार को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है, मेरे भाई @aksht_ranaut और उनकी पत्नी @ritu_ranaut002 को एक आशीर्वाद के तौर पर बेटा मिला है. हमने इस तेजस्वी और आकर्षक बच्चे का नाम अक्षत्थामा रनौत (अश्वत्थामा रनौत) रखा है. आप सभी हमारे परिवार के नए सदस्य को आशीर्वाद दें. हम आप सभी के साथ अपनी अनंत खुशियां बांट रहे हैं. आपकी आभारी हूं. रनौत परिवार."

कंगना ने भाभी के लिए लिखा नोट

एक पोस्ट में उन्होंने अपनी भाभी रितु के लिए खास मैसेज लिखा. कंगना ने अपने माता-पिता के साथ बच्चे की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा, "मेरी प्रिय @ritu_ranaut002 तुम्हें एक हंसती-खिलखिलाती लड़की से एक शानदार महिला और अब एक सौम्य मां में बदलते हुए देखकर बहुत खुशी हुई. आपके और @aksht_ranaut के जीवन के इस शानदार पड़ाव के लिए मेरा सारा प्यार और आशीर्वाद. प्यार और आशीर्वाद दीदी".

वर्कफ्रंट पर क्या कर रही हैं कंगना ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह जल्द सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म तेजस में नजर आएंगी. जो कि 27 अक्टूबर को थियेटर में रिलीज होगी. उनके पास इमरजेंसी भी है जिसमें वह प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी.