कंगना ने लॉक अप का ट्रेलर किया लॉन्च, सबसे पहले जेल में एकता के इस दोस्त को करना चाहती हैं बंद

कंगना रनौत ने दिल्ली में अपने 'विवादास्पद' रियलिटी शो लॉक अप के ट्रेलर को रिलीज किया है. रिलीज से पहले वह एकता कपूर के साथ आशीर्वाद लेने के लिए वह बंगला साहिब गुरुद्वारे गईं.

कंगना ने लॉक अप का ट्रेलर किया लॉन्च, सबसे पहले जेल में एकता के इस दोस्त को करना चाहती हैं बंद

कंगना के साथ एकता

नई दिल्ली :

कंगना रनौत ने दिल्ली में अपने 'विवादास्पद' रियलिटी शो लॉक अप के ट्रेलर को रिलीज किया है. रिलीज से पहले वह एकता कपूर के साथ आशीर्वाद लेने के लिए वह बंगला साहिब गुरुद्वारे गईं. वहां मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने एक चौंकाने वाला बयान दिया. मीडिया ने वहां कंगना रनौत से पूछा कि वह पहले जेल में किसे बंद करना चाहेंगी, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, “मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर जी को अपनी जेल में बंद करना चाहती हूं और उनके साथ एकता कपूर को भी रखना चाहूंगी."


लॉक अप के लॉन्च के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि वह लंबे समय से कुछ एक्साइटिंग करना चाहती थीं. इस शो का कॉन्सेप्ट मुझे पसंद आया. एकता ने एक शानदार शो बनाया है. इसलिए मैंने इसके लिए हां कर दी. एकता कपूर ने यह भी खुलासा किया कि कंगना उनके लिए पहली पसंद थीं क्योंकि इस शो में एक बेदाग व्यक्तित्व की आवश्यकता थी. एक्ट्रेस ने कहा कि अधिकांश प्रोजेक्ट्स की तरह ही वह लॉक अप से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने बताया कि मैंने पहले ही हर कंटेस्टेंट की प्रोफाइल देख ली है और मैं उनका इतिहास जानना चाहती हूं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेकर्स के मुताबिक लॉक अप एक अट्रैक्टिव कैप्टिव रियलिटी शो होने वाला है जो किसी को अपनी सीट से बांधे रखेगा. होस्ट में रूप में कंगना के साथ कंटेस्टेंट जेल में जीवित रहने के लिए लड़ेंगे. इसे 'सबसे बड़ा रियलिटी शो' बताते हुए मेकर्स ने यह भी दावा किया है कि शो काफी विवादास्पद होगा. यह शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 24X7 स्ट्रीम होगा.