विज्ञापन

Kanchana 4: रोमांस के मोर्चे पर फेल हुई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, अब साउथ में चली डराने

किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आईं थीं. रोमांस से काम नहीं चला तो अब पूजा ने भूत बनकर लोगों को डराने का प्लान बना लिया है.

Kanchana 4: रोमांस के मोर्चे पर फेल हुई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, अब साउथ में चली डराने
Kanchana 4 में नजर आएगी सलमान खान की ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

कंचना साथ सिनेमा की चर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है. अब तक इसकी सारी फिल्मों को खूब पसंद किया गया है. कंचना फ्रेंचाइजी में अब तक कई एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. अब कंचना की चौथी फिल्म आने वाली हैं, जिसमें सलमान खान की एक्ट्रेस नजर आएंगी. हालांकि भाईजान की यह एक्ट्रेस रोमांस के मोर्चे पर फेल हो चुकी है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की. पूजा हेगड़े का जादू बीते कुछ समय से चल नहीं पा रहा है. उनकी लास्ट दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हैं. जिसमें से एक रणवीर सिंह की सर्कस और दूसरा सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान है. किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आईं थीं. रोमांस से काम नहीं चला तो अब पूजा ने भूत बनकर लोगों को डराने का प्लान बना लिया है. उन्हें एक साउथ फिल्म के लिए साइन भी कर लिया गया है.

भूत बनकर डराएंगी पूजा
पूजा हेगड़े अब लॉरेंस राघवेंद्र के साथ काम करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर-डायरेक्टर लॉरेंस राघवेंद्र ने पूजा को अपनी मोस्ट अवेटिड हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना 4 के लिए साइन कर लिया है. फिल्म में वो लीड रोल में नजर आने वाली हैं. पूजा कंचना 4 में भूत के रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म बड़े बजट में बनाई जा रही है. फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये है. हालांकि अभी फैंस को मेकर्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

इसी महीने शुरू होगी 'लॉरेंस' की शूटिंग 
बता दें लॉरेंस ने कंचना 4 की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है. फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने जा रही है. लॉरेंस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ मेन लीड में नजर आएंगे. मेकर्स फिल्म को अगले साल गर्मियों में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. फिल्म को लेकर अभी ज्यादा अपडेट सामने नहीं आए हैं. सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना की ये चौथी इंस्टॉलमेंट है. इस फिल्म के तीन पार्ट हिट साबित हुए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा के पास इस समय कई फिल्में हैं. वो शाहिद कपूर के साथ देवा में नजर आएंगी. इसके अलावा सूर्या 44 भी पूजा के प्रोजेक्ट्स की लाइन में है. पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने प्रोजेक्ट्स की जानकारी देती रहती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे थे किस, बेटी मालती ने बंद कर ली आंखें, क्यूट तस्वीर हुई वायरल
Kanchana 4: रोमांस के मोर्चे पर फेल हुई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, अब साउथ में चली डराने
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Next Article
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com