शादी टूटी, करियर बर्बाद... डिप्रेशन में चली गईं थीं कलयुग की एक्ट्रेस, अब दिखने लगी हैं ऐसी कि पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड मूवी कलयुग में अपनी भोली भाली सी सूरत और प्यारी सी स्माइल से सभी के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी तो आपको याद होंगी. लेकिन इतने सालों में उनका लुक कितना बदल गया और अब वह कैसी दिखने लगी है आइए हम आपको दिखाते हैं.

शादी टूटी, करियर बर्बाद... डिप्रेशन में चली गईं थीं कलयुग की एक्ट्रेस, अब दिखने लगी हैं ऐसी कि पहचानना हुआ मुश्किल

कलयुग एक्ट्रेस का 18 साल में बदला पूरा लुक

नई दिल्ली:

Kalyug Actress Smiley Suri: साल 2005 में आई कलयुग फिल्म में कुणाल खेमू और इमरान हाशमी जैसे एक्टर के साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी तो आपको याद होंगी? जिन्होंने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग और अपनी प्यारी सी स्माइल से सभी के दिल में जगह बनाई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं अपने नाम में ही स्माइल छुपाई हुई इस एक्ट्रेस का करियर और पर्सनल लाइफ बड़े ही उतार-चढ़ाव भरी रही, शादी टूटी, करियर खराब हुआ और डिप्रेशन में गई लेकिन इसके बाद भी स्माइली सूरी कैसे खुद को स्ट्रांग बनाया आइए जानें.

ऐसी दिखने लगी हैं स्माइली सूरी (Kalyug Actress Smiley Suri)

इस वीडियो को जरा गौर से देखिए शॉर्ट हेयर बैंग्स हेयर स्टाइल में नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कलयुग फिल्म की रेणुका उर्फ स्माइली सूरी है, जो पहले से काफी डिफरेंट लगने लगी हैं.

सोशल मीडिया पर स्माइली खूब एक्टिव रहती और उनके 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ऐसा रहा स्माइली सूरी का फिल्मी करियर 

30 अप्रैल 1977 को मुंबई में जन्मी स्माइली सूरी ने साल 2005 में कलयुग फिल्में रेणुका नाम की भोली भाली सी लड़की का किरदार निभाया था, इसके अलावा स्माइली 2011 में क्रैकर्स, क्रुक, यह मेरा दिल, तीसरी आंख जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 स्माइली ने छोटे पर्दे में भी काम किया और 2015 में नच बलिए 7 और 2013 में जोधा अकबर सीरियल में वह नजर आ चुकी हैं. बता दें कि स्माइली मोहित सूरी, इमरान हाशमी और आलिया भट्ट की कजिन लगती हैं.