पैप को इग्नोर करते हुए काजोल ने की ऐसी हरकत, भड़का यूजर्स का गुस्सा, बोले- दूसरी जया बच्चन

काजोल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक्ट्रेस को उनके एटीट्यूड को लेकर ट्रोल करने लगे हैं. आखिर क्या किया एक्ट्रेस ने ऐसा, आप वीडियो में खुद ही देख लीजिए.

पैप को इग्नोर करते हुए काजोल ने की ऐसी हरकत, भड़का यूजर्स का गुस्सा, बोले- दूसरी जया बच्चन

काजोल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

काजोल बी टाउन की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो दिन पर दिन पहले से भी ज्यादा स्मार्ट और स्टाइलिश होती जा रही हैं. उनका स्टाइल ज्यादा से ज्यादा फैंस का ध्यान खींच रहा है. हालांकि उनके स्टाइल पर कभी कभी उनका एटीट्यूड भारी पड़ जाता है. उनके स्टारडम के स्वैग को फैंस भाप ही लेते हैं और ट्रोल करना भी नहीं भूलते. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ. काजोल बेहत स्टाइलिश अवतार में नजर आईं, लेकिन उनके स्टाइल पर भी फैन्स ने उनके ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा.

काजोल अपने नए वीडियो में किसी गैलेरी में नजर रही हैं, जहां वो ब्राइट ऑरेंज कलर के कोऑर्ड सेट में स्पॉट की गईं. इस वीडियो में काजोल बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. आंखों पर बड़े ग्लास वाला ओवर साइज सन गॉगल है. खुले बाल हाथ में एक ओवरसाइज बैग और पैरों में कूल फुट वियर. काजोल का ओवरओल लुक बेहत कूल और कॉम्फी लग रहा है. मिनिमम एसेसरीज कैरी करने के बावजूद काजोल इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजोल के इस स्टाइलिश लुक पर उनका एटीट्यूड भारी पड़ गया. यूजर्स को काजोल का अंदाज देखकर जया बच्चन की याद आई गई. काजोल ने जिस तरह से पैप्स को नजरअंदाज कर कार का गेट लगाया, उसे लोग रुड बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर ये जया बच्चन की बहू होती तो परफेक्ट मैच होता दोनों का. एक यूजर ने लिखा कि वो अनहैप्पी हैं. कुछ यूजर्स ने काजोल की ड्रेस पर भी चुटकी ली है. उन्होंने लिखा कि काजोल ओरेंज जूस बन कर घूम रही है. हालांकि अधिकांश यूजर्स को काजोल का ये लुक खासा पसंद आया है, जिस पर वो हार्ट और फायर का इमोजी पोस्ट कर अपनी फीलिंग शेयर कर रहे हैं.