Ruk Ruk Song: काजोल ने किया तब्बू के 24 साल पुराने गाने को रीक्रिएट, मिला ऐसा रिएक्शन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter Eela)' से कमबैक करने जा रही हैं. मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'रुक रुक (Ruk Ruk Song)' रिलीज किया है.

Ruk Ruk Song: काजोल ने किया तब्बू के 24 साल पुराने गाने को रीक्रिएट, मिला ऐसा रिएक्शन...

'हेलीकॉप्टर ईला' का नया गाना 'रुक रुक'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter Eela)' से कमबैक करने जा रही हैं. अजय देवगन प्रोडक्शन्स की इस फिल्म में काजोल एक मां का किरदार निभाएंगी जो अपने बेटे के कॉलेज में पढ़ने जाती हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और गानों को भी खासा पसंद किया जा रहा है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का नया सॉन्ग 'रुक रुक (Ruk Ruk Song)' रिलीज किया है, जिसमें कोजाल काफी मजेदार अंदाज में दिख रही हैं. मालूम हो कि, 'रुक रुक' गाना 24 साल पुरानी फिल्म 'विजयपथ' का है, जिसमें अजय देवगन और तब्बू ने लीड रोल निभाया था. 1994 में आई इस फिल्म के गाने में तब्बू, अजय देवगन को मनाती नजर आई थीं.

सपना चौधरी को टक्कर देने चलीं भोजपुरी एक्ट्रेस, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया गजब डांस- देखें Video

देखें, वीडियो...


देखें, तब्बू-अजय का वीडियो...


अजय देवगन ने पोस्ट किया बीवी काजोल का मोबाइल नंबर, ट्विटर पर मचा हड़कंप; पढ़ें 8 रिएक्शन

'रुक रुक' के नए वर्जन की तारीफ तब्बू ने की है. काजोल के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि इस गाने को जरूर देखें.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kajol recreates Ruk Ruk! Stop and watch. @kajol

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में जसलीन से कहा, तुम टमाटर को कहो प्याज तो हम प्याज कहेंगे

बता दें, काजोल जल्द ही फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में नजर आएंगी. मितेश शाह द्वारा लिखित 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका में हैं. प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड एक्टर रिद्धि सेन अहम भूमिका में हैं. इसमें वह काजोल के बेटे का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है. 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com