काजोल से फैन ने पूछा, 'क्या आप शाहरुख से शादी करतीं, अगर अजय नहीं मिले होते', तो एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) से एक फैन ने जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से शादी को लेकर किया सवाल, तो एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट.

काजोल से फैन ने पूछा, 'क्या आप शाहरुख से शादी करतीं, अगर अजय नहीं मिले होते', तो एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

काजोल (Kajol) से फैन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर किया सवाल, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

खास बातें

  • काजोल से फैन ने शादी करने को लेकर किया सवाल
  • एक्ट्रेस ने भी दे दिया करारा जवाब
  • काजोल ने जवाब देते हुए कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आजकल एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजोल (Kajol Twitter) ने फैन्स के साथ सवाल-जवाब सेशन किया. इस दौरान उन्होंने फैन्स के सवालों का बेहद ही मजेदार जवाब दिए. बता दें, देश में कोरनोवायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन चल रहा है और यह लॉकडाउन (Lockdown) 3 मई तक बढ़ा दिया गया है, ऐसे में सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ जुड़ रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक काजोल से फैन्स ने काफी मजेदार सवाल पूछे. हालांकि यह बातचीत पुरानी है. 

cbvuuri

इस सेशन के दौरान काजोल (Kajol) से फैन ने पूछा, "क्या आप शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से शादी करने पर विचार करतीं, अगर आपकी जिंदगी में अजय देवगन (Ajay Devgn) नहीं आते." फैन के इस सवाल पर काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'क्या उस आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए था.' जब दूसरे फैन ने काजोल और शाहरुख की बोडिंग को लेकर सवाल किया, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "फ्रेंड्स फॉर लाइफ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बता करें, तो आखिरी बार एक्ट्रेस काजोल (Kajol) फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ नजर आईं थीं. यह फिल्म पिछले साल दिसबंर में रिलीज हुई थी, हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में काजोल और अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य किरदार निभाते नजर आए थे.