काजोल ने पहली बार दिखाया जिम में कैसे करती हैं मेहनत, तस्वीर देख फैन्स की छूट गई हंसी

काजोल की फिटनेस को लेकर हैरान रहते हैं और जानना चाहते हैं कि वो कैसे फिट रहते हैं तो जरा काजोल की ये लेटेस्ट पोस्ट देख लीजिए.

काजोल ने पहली बार दिखाया जिम में कैसे करती हैं मेहनत, तस्वीर देख फैन्स की छूट गई हंसी

काजोल जिम में कैसे बहाती हैं पसीना

नई दिल्ली:

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पिलाटे क्लासेस से वर्कआउट की एक मजेदार तस्वीर शेयर की और फैंस से पूछा कि वे यह बताएं उनकी यह तस्वीर एक्सरसाइज से पहले की है या बाद की. फोटो में एक्ट्रेस एथलीजर और सनग्लासेज पहने पिलाटे मशीन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि मेरा वर्कआउट कैसा होता है. यहां एक तस्वीर है. अब बताओ ये वर्कआउट के पहले की है या बाद की." वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही कृति सेनन और शाहीर शेख के साथ 'दो पत्ती' में दिखाई देंगी. शशांक चतुर्वेदी के डायरेक्शन में बनी ये मिस्ट्री से भी थ्रिलर फिल्म उत्तर भारत की पहाड़ियों में बेस्ड एक मनोरम कहानी सामने लेकर आएगी.

जिम में मेहनत करतीं काजोल

जिम में मेहनत करतीं काजोल

काम के मामले में अच्छे एक्सपेरिमेंट कर रही हैं काजोल

काजोल के अगर फिलहाल चल रहे वर्क पैटर्न की बात करें तो सिल्वर स्क्रीन के साथ साथ ओटीटी पर भी अपनी जगह बना चुकी हैं. उनकी 'द ट्रायल' काफी पसंद की गई थी. इसके बाद वो 'लस्ट स्टोरीज' की एक कहानी में दिखीं. इसमें भी काजोल की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया. सिल्वर स्क्रीन पर देखा जाए वो 'दो पत्ती' से जुड़ी हैं. इसके अलावा इस साल उनकी 'सरजमीं' और 'मां' भी पाइप लाइन में हैं.

निसा के बर्थडे पर किया था स्पेशल पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निसा के 21वें बर्थडे पर काजोल ने एक पोस्ट लिखी थी. इस पोस्ट में निसा ने मां बनने के सफर के बारे में बताया था और शेयर किया था कि कैसे आज भी उनका मन निसा को वापस एक दिन के लिए अपनी कोख में रखने का करता रहा.