'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने दिखाई अपने बेटे नील की पहली झलक, PHOTO देख फैन्स बोले- बहुत क्यूट है!

काजल अग्रवाल ने अब तक अपने बेटे को दुनिया की नजरों से बचाए रखा था. हालांकि मदर्स डे पर उन्होंने अपने नन्हे राजकुमार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इ

'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने दिखाई अपने बेटे नील की पहली झलक, PHOTO देख फैन्स बोले- बहुत क्यूट है!

काजल अग्रवाल ने शेयर की बेटे की फोटो

नई दिल्ली :

हाल ही में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मां बनी हैं. उन्होंने बीते 19 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने अब नील रखा है. काजल अग्रवाल ने अब तक अपने बेटे को दुनिया की नजरों से बचाए रखा था. हालांकि मदर्स डे पर उन्होंने अपने नन्हे राजकुमार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इस तस्वीर में काजल और उनके बेटे दोनों ही बहुत प्यारे नजर आए. काजल अग्रवाल ने बेटे की फोटो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है. 

काजल अग्रवाल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे अपने बेटे को अपने सीने से लगाए नजर आ रही हैं. उनके बेटे की झलक भर देखकर ही फैन्स खुश हो गए हैं. काजल ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि उनके बेटे नील उनके लिए कितने प्रेशियस हैं और वे उस दिन को भूल नहीं सकतीं, जब उन्होंने अपने बेटे को अपने हाथों में लिया था. काजल कहती हैं कि उसी समय उन्हें उनसे प्यार हो गया था. साथ ही काजल कहती हैं कि बेटे नील उनके सब कुछ हैं. काजल लिखती हैं, "आने वाले दिनों में मैं तुम्हे सब सिखाने की कोशिश करूंगी, लेकिन तुमने मुझे पहले ही बहुत कुछ सिखा दिया है". 

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर, 2020 को गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. काजल साउथ की तो फेमस अभिनेत्री हैं ही, साथ ही उन्होंने कुछ हिट हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. अजय देवगन की फिल्म सिंघम में काजल अग्रवाल ही नजर आई थीं.

इसे भी देखें :बांद्रा में स्पॉट हुए अभिनेता संजय दत्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com