शादी के बाद पहली दिवाली पर पिंक सलवार सूट में नजर आईं काजल अग्रवाल, मलाइका-करीना के स्टाइल ने भी जीता दिल

काजल अग्रवाल, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा खान, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों की फोटो दिवाली के मौके पर वायरल हो रही है.

शादी के बाद पहली दिवाली पर पिंक सलवार सूट में नजर आईं काजल अग्रवाल, मलाइका-करीना के स्टाइल ने भी जीता दिल

करीना कपूर (Kareena Kapoor), मलाइका अरोड़ा और काजल अग्रवाल की फोटो वायरल

खास बातें

  • दिवाली पर अपने फेवरेट सेलेब्स को कर सकते हैं कॉपी
  • करीना कपूर के सिंपल लुक ने बटोरी सुर्खियां
  • घर बैठे भी इस दिवाली को बना सकते हैं खास
नई दिल्ली:

यह दिवाली (Diwali 2020) दूसरे साल की दिवाली से काफी अलग है क्योंकि एक तरफ रोशनी का त्योहार वहीं दूसरी तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी का डर. लेकिन इस महामारी के बीच भी बॉलीवुड सितारे (Bollywood Diwali) दिवाली पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए तो चलिए आपको बताते हैं इस दिवाली किन सितारों ने अपनी स्टाइल से सुर्खियां बटोरी. दिवाली के 2 दिन पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) व्हाइट कलर की सलवार सूट में नजर आईं तो वहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पेस्टल कलर की ड्रेस में पोज देती नजर आईं. सिर्फ इतना ही नहीं काजल अग्रवाल जिन्होंने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी रचाई हैं उनकी पिंक कलर की सूट में फोटो इंटरनेट पर धूम मचा दिया.

दिवाली के मौके पर अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की कोई फोटो सामने तो नहीं आई है लेकिन इन दोनों एक्ट्रेस की थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसदं कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. शादी के तुरंत बाद काजल अग्रवाल की यह फोटो सामने आते ही काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस फोटो में काजल ने सिंपल पिंक कलर का सलवार- सूट पहना हुआ है साथ ही हेवी इयरिंग पहने हुए नजर आ रही हैं. 

काजल अग्रवाल ने अंब्रेला वाली सलवार सूट के साथ हेवी ज्वेलरी और मांगटीका पहना था इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.

दिवाली पर शिल्पा के इस स्टाइल को भी फॉलो कर सकते हैं. और सिंपल सी पिंक साड़ी के साथ हेवी झुमका पहनकर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं.

दिवाली पर करीना कपूर के इस स्टाइल ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. करीना व्हाइट कलर की सलवार सूट के साथ रेड कलर के दूपट्टा में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. 

मलाइका अरोड़ा की हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें वह पेस्टल कलर की सलवार सूट में नजर आईं थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिवाली पर दीपिका के इस स्टाइल फॉलो करना न भूलें. आप अपनी मम्मी की पुरानी साड़ी के साथ मोती की बनी ज्वेलरी का इस्तेमाल करते हुए ट्रेडिशल लुक अपना सकती हैं.