सलमान खान के शादी के प्रपोजल वाले वायरल वीडियो पर बोलीं जूही चावला, कहा- हमने शायद ही फिल्मों में एक साथ... 

सलमान खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने जूही चावला से 90 के दशक में शादी करने की बात कही थी. वहीं अब इस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सामने आया है.

सलमान खान के शादी के प्रपोजल वाले वायरल वीडियो पर बोलीं जूही चावला, कहा- हमने शायद ही फिल्मों में एक साथ... 

सलमान खान से शादी के प्रपोजल पर बोलीं जूही चावला

नई दिल्ली:

सलमान खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह जूही चावला से शादी करने की बात करते हुए नजर आए थे. वहीं उन्होंने उनके पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखने की बात भी कही थी. इस वीडियो पर फैंस ने एक्टर का अंदाज काफी पसंद किया था. वहीं अब वीडियो पर जूही चावला का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह सलमान खान संग कैमस्ट्री और उनकी वायरल वीडियो पर बात करती हुई दिखीं हैं. 

जूही चावला ने सलमान खान के पुराने वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए  News18 को इंटरव्यू में बताया, "उन दिनों में, जब मैंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी, और जब सलमान खान नहीं थे, तब एक फिल्म मेरे पास आई थी, जिसमें वह लीड एक्टर थे. रियल में उस समय न सलमान, न आमिर खान और न ही इंडस्ट्री में मैं किसी को भी ठीक से नहीं जानती थी. संयोग से मैं किसी कारण उनके साथ फिल्म नहीं कर पाई. और आज तक, वह मुझे चिढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते! कि 'तुमने मेरे साथ फिल्म नहीं की,'! हमने शायद ही फिल्मों में एक साथ काम किया हो, लेकिन हमने बहुत स्टेज शो किए है. वहीं दीवाना मस्ताना में उनका कैमियो भी है.''

बता दें, हाल ही में 1990 के दशक के एक इंटरव्यू क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार एक्ट्रेस जूही चावला के पिता से शादी के लिए उनका हाथ मांगा था. लेकिन दुर्भाग्य से, सलमान को एक्ट्रेस के पिता ने अस्वीकार कर दिया था. वीडियो में वह कहते हैं, "जूही बहुत प्यारी है. प्यारी लड़की है. मैंने उसके पिता से पूछा कि क्या वह उसे मुझसे शादी करने देंगे." होस्ट उनसे पूछती हैं, "आपने उससे पूछा? उसने क्या कहा?" सलमान भौहें चढ़ाते हुए कहते हैं, "नहीं. मुझे लगता है कि बिल फिट नहीं है." 

गौरतलब है कि जूही चावला और सलमान खान ने केवल अनिल कपूर और गोविंदा के साथ कॉमेडी दीवाना मस्ताना (1997) में साथ काम किया है. इसमें दबंग खान का स्पेशल अपीयरेंस था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा