जुबिन नौटियाल को जब सोनू निगम ने कर दिया था रिजेक्ट, बार-बार कहने पर भी नहीं दिया था चांस...देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया में एक्स फैक्टर इंडिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सोनू निगम ने जुबिन नौटियाल को रिजेक्ट कर दिया था.

जुबिन नौटियाल को जब सोनू निगम ने कर दिया था रिजेक्ट, बार-बार कहने पर भी नहीं दिया था चांस...देखें Video

Jubin Nautiyal

नई दिल्ली :

जुबिन नौटियाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. उनकी आवाज का जादू कुछ इस कदर चला है कि युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता देखते ही बनती है. रातां लंबियां और लुट गए जैसे सुपरहिट गाने देने वाले जुबिन नौटियाल को एक बार सोनू निगम ने एक शो के ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया था. जी हां, उन्होंने रियलिटी शो एक्स फैक्टर इंडिया में 2011 में भाग लिया था. इस दौरान उन्होंने तुझे भुला दिया गाना गाया था, लेकिन उनका गाना सोनू निगम को पसंद नहीं आया था और उन्होंने जुबिन को ना कह दिया था. जुबिन नौटियाल को फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और सिंगर श्रेया घोषाल की तरफ से हां जरूर मिली थी, मगर सोनू निगम के रिजेक्ट करने की वजह से जुबिन इस शो के अगले राउंड में नहीं पहुंच सके थे.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में यह देखा जा सकता है कि जुबिन नौटियाल ने इतना भी खराब नहीं गया था. इसका सबूत वीडियो में वंस मोर-वंस मोर चिल्लाते दर्शक हैं, जो एक बार फिर से जुबिन को सुनना चाह रहे हैं. जुबिन का गाना सुनने के बाद श्रेया घोषाल ने उनकी आवाज को बहुत प्यारी बताते हुए उन्हें अपने गाने पर थोड़ा और काम करने की जरूरत बताई थी, तो वहीं संजय लीला भंसाली ने उनकी आवाज को बहुत अच्छा बताया. साथ ही उन्होंने उनकी पर्सनालिटी की भी सराहना करते हुए कहा कि वे थोड़े असमंजस में हैं, क्योंकि कुल मिलाकर कुछ तो है, मगर कुछ नहीं भी है.

सोनू निगम के बोलने की बारी आई तो उन्होंने अपने आपको बाकी दोनों जजों से सहमत बताया, लेकिन उन्होंने जुबिन को ना कहते हुए रिजेक्ट कर दिया. उस पर जुबिन नौटियाल ने तब कहा था कि सर जो आप कह रहे हैं, वह सही है, मगर यह मेरा बेस्ट नहीं था. मैं जानता हूं कि मैं और कोशिश करूंगा. इस तरह से जुबिन नौटियाल भले ही उस शो में सोनू निगम द्वारा रिजेक्ट हो गए थे, लेकिन उन्होंने अपनी कोशिशें नहीं छोड़ीं और इसी का नतीजा है कि आज वे अपनी आवाज के जादू से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं.


Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com