Jamie Lever ने उतारी Rakhi Sawant की नकल, लोग बोले- ऐसी एक्टिंग तो वो भी नहीं करती..देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) कॉमेडी में उनसे पीछे नहीं हैं. वे कॉमेडी के मामले में अपने पिता को जमकर टक्कर देती हुई नजर आती हैं.

Jamie Lever ने उतारी Rakhi Sawant की नकल, लोग बोले- ऐसी एक्टिंग तो वो भी नहीं करती..देखें Video

जैमी लीवर (Jamie Lever) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैमी लीवर का वीडियो वायरल
  • उतारी राखी सावंत की नकल
  • फैन्स का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) की बेटी जैमी लीवर कॉमेडी में उनसे पीछे नहीं हैं. वे कॉमेडी के मामले में अपने पिता को जमकर टक्कर देती हुई नजर आती हैं. जॉनी लीवर जिस तरह बॉलीवुड सितारों की कमाल की मिमिक्री कर सभी को हैरान कर देते हैं, उसी तरह से जैमी (Jamie Lever) को भी कई सितारों की मिमिक्री करते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं, वें इन सेलेब्स की जबरदस्त एक्टिंग भी करती हैं. ऐसे में अब जैमी लीवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे राखी सावंत (Rakhi Sawant) की नकल उतारते हुए देखी जा सकती हैं.  

जैमी लीवर (Jamie Lever Video) ने राखी सावंत की नकल उतारते हुए इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “मेरा फेवरेट. जरूरी खबर जो मैं पूरे दिन हर रोज देखती हूं”. इस कैप्शन के साथ जैमी ने मास्क और कॉफी वाला इमोजी भी बनाया है. गौरतलब है कि राखी सावंत के ऐसे कई वीडियो सामने आये हैं, जिसमें वे कॉफी पीते और लोगों को मास्क पहनने की हिदायत देती नजर आई हैं. जैमी (Jamie Lever Funny Video) के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने जैमी (Jamie Lever) की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “जबरदस्त एक्टिंग. आपने जिस तरह से हर लाइन बोली, वह कमाल है”. बता दें, बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन जैमी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी. वे बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 4'  जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com