अपने पापा की तरह टैलेंटड हैं जॉनी लीवर के बच्चे, बहन ने उतारी फराह खान की नकल तो भाई बन गया हिमेश रेशमिया, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

जेमी के भाई जेस लीवर भी कॉमेडी में बहन की ताल से ताल मिलाते हैं. दोनों भाई बहन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और यहां भी लोगों को हंसाने से नहीं चूकते. हाल में जेमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया.

अपने पापा की तरह टैलेंटड हैं जॉनी लीवर के बच्चे, बहन ने उतारी फराह खान की नकल तो भाई बन गया हिमेश रेशमिया, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

जेमी लीवर ने उतारी फराह खान की कमाल की नकल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी कॉमेडी के मामले में पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं. जेमी के कॉमेडी टाइमिंग और एक्सप्रेशन्स कमाल के होते हैं वह अपने एक्ट से लोगों को हंसा-हसा कर लोटपोट कर देती हैं. जेमी के भाई जेस लीवर भी कॉमेडी में बहन की ताल से ताल मिलाते हैं. दोनों भाई बहन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और यहां भी लोगों को हंसाने से नहीं चूकते. हाल में जेमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

हूबहू फराह लगीं जेमी

जेमी लीवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ उनके भाई जेस भी नजर आ रहे हैं. जेमी फराह खान की जबरदस्त मिमिक्री करती दिख रही हैं, तो वहीं जेस हिमेश रेशमिया बने हुए हैं. जेमी फराह खान के आवाज के साथ उनकी स्टाइल और बॉडी लैंग्वेज को हूबहू कॉपी करती हैं, वहीं जेस भी हिमेश के अंदाज में ‘मुझे तेरे घर में रोटी चाहिए' और ‘जय माता दी लेट्स रॉक' जैसे डायलॉग्स बोलकर खूब हंसाते है.

लोग बोले- लव यू गाइज

सोशल मीडिया पर जेमी और जेस का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बहुत अच्छे हो तुम लोग, बस आपको वीडियो देखना पसंद है.. कीप रॉकिंग. वहीं एक फैन ने लिखा, लव यू, सुपर टैलेंटेड.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com