लुक्स में मोहब्बतें एक्टर जिमी शेरगिल से चार कदम आगे बेटे वीर शेरगिल, डांस वीडियो देख फैंस भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

50 से ज्यादा उम्र के जिम्मी इतने हैंडसम और चार्मिंग हैं तो उनका बेटा कैसा होगा. जिम्मी शेरगिल के 20 वर्षीय बेटे का नाम वीर शेरगिल है और वो अपने पिता की ही तरह काफी हैंडसम दिखते हैं.

लुक्स में मोहब्बतें एक्टर जिमी शेरगिल से चार कदम आगे बेटे वीर शेरगिल, डांस वीडियो देख फैंस भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर हो गए हैं 20 साल के गबरु जवान

नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक... जिम्मी शेरगिल को हर कोई जानता है. उनके चार्मिंग लुक की वजह से आज भी लाखों लड़कियां उनकी दीवानी हैं और उनकी हर फिल्म को काफी पसंद किया जाता है. फिल्म मोहब्बतें से जिम्मी का जलवा बॉलीवुड में खूब चला और इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. जिम्मी अपने एक्टिंग करियर में हर तरह के रोल कर चुके हैं और हर रोल में फैंस उन्हें उतना ही पसंद करते हैं. अब 50 से ज्यादा उम्र के जिम्मी इतने हैंडसम और चार्मिंग हैं तो उनका बेटा कैसा होगा. जिम्मी शेरगिल के बेटे का नाम वीर शेरगिल है और वो अपने पिता की ही तरह काफी हैंडसम दिखते हैं.

हीरो से कम नहीं दिखते हैं वीर

वीर शेरगिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं. अक्सर वीर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर आपको जिम्मी की भी एक झलक जरूर नजर आएगी. वो भी अपने पिता की ही तरह काफी चार्मिंग दिखते हैं.


वीर शेरगिल की उम्र 20 साल है और वो किसी हीरो से कम नहीं लगते हैं. वीर शेरगिल को बॉडी बनाने का भी शौक है और उनकी परफेक्ट बॉडी को लोग खूब पसंद करते हैं. जिम्मी शेरगिल भी अक्सर अपने बेटे की फोटो शेयर करते हैं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई