शादी की इस अनोखी रस्म को देख दूल्हे का चकरा गया सिर, लोग बोले- जूते चुराई कर लो बस ये रस्म मत करो... 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सालियां अपने जीजा जी के साथ ऐसी रस्म करती हैं जिसे देखने के बाद दूल्हे राजा भी घबरा जाते हैं.

शादी की इस अनोखी रस्म को देख दूल्हे का चकरा गया सिर, लोग बोले- जूते चुराई कर लो बस ये रस्म मत करो... 

शादी की इस अनोखी रस्म को देख दूल्हे का चकरा गया सिर

नई दिल्ली :

शादियों में जीजा साली की अनोखी रस्में ही होती हैं जो शादी में चार चांद लगा देती हैं. शादी में अगर दुल्हन की सहेलियां और बहनें अपने अनोखे अंदाज से शादी की रौनक बढ़ा देती हैं. वहीं हाल ही में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी में दुल्हन की बहनें ऐसी रस्म लेकर आती हैं. जिसे देखने के बाद दूल्हे का भी सिर चकरा जाता है. सोशल मीडिया पर सालियों का ये नया अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हे राजा के पास सालियां दूध के भरा गिलास लेकर आती हैं. इतना ही नहीं इस रस्म में दूध पीने के लिए दूल्हे राजा को नेक यानी की पैसे देने होंगे और पैसे कितने देने हैं ये भी सालियां ही तय कर रही हैं. जी हां, एक व्हील कार्ट पर महंगे गिफ्ट और पैसे लिखे हैं. दूल्हे राजा जैसे ही इस व्हील को घुमाते हैं वैसे ही सालियों की सबसे महंगी लिस्ट निकलकर आ जाती है. जिसे देखकर दूल्हे राजा का सिर चकराने लगता है. 

एक यूजर ने कमेंट कर कहा  जूते चुराई कर लो बस ये रस्म मत करो तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा अब ये रस्म कब से होने लगी. बता दें की सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जैक्लीन फर्नांडिस और शहनाज गिल