‘कल हो ना हो’ में शाहरुख खान के साथ दिख चुकी झनक शुक्ला ने की सगाई, लेटेस्ट फोटो में पूरी तरह बदली नजर आई जिया कपूर

टेलीविजन शो करिश्मा का करिश्मा और करण जौहर की कल हो ना हो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी झनक शुक्ला ने अब अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी से सगाई कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया अपने रोका समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं.

‘कल हो ना हो’ में शाहरुख खान के साथ दिख चुकी झनक शुक्ला ने की सगाई, लेटेस्ट फोटो में पूरी तरह बदली नजर आई जिया कपूर

‘कल हो ना हो’ में शाहरुख खान के साथ दिख चुकी झनक शुक्ला ने की सगाई

नई दिल्ली :

टेलीविजन शो करिश्मा का करिश्मा और करण जौहर की कल हो ना हो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी झनक शुक्ला ने अब अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी से सगाई कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया अपने रोका समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं. झनक की मां एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी रोका सेरेमनी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. झनक ने उसके पोस्ट को कैप्शन दिया, “आखिरकार इसे ऑफिशियल बना रही हूं. रोका हो गया.” तस्वीरों में झनक और स्वप्निल अपने परिवार के साथ खड़े हैं. एक तस्वीर में झनक हंस रही हैं और स्वप्निल के हाथ में फूलों का गुलदस्ता है. झनक ने गुलाबी सलवार सूट और पीला दुपट्टा पहना हुआ है, जबकि स्वप्निल ने कुर्ता पहना हुआ.

झनक के पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में मित्रों और परिवार के बधाई संदेश आए हैं. मृणाल ठाकुर ने लिखा, "बधाई हो मेरी बच्ची." एक फैन ने लिखा, "बधाई हो झनक! आप सभी के प्यार और प्रकाश की कामना करता हूं” सुप्रिया शुक्ला के दोस्तों ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. श्रीति झा, कंवर ढिल्लन, अविका गोर और मोहित हीरानंदिनी ने पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया है.

सुप्रिया शुक्ला ने भी रोका समारोह से तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, मेरे घर आई एक नन्ही परी ….भगवान की कृपा से परिवार बड़ा हो गया है … कैप्शन के साथ उन्होंने हाथ जोड़कर इमोजी भी शेयर की है. स्वप्निल के रूप में और उसके माता-पिता अब परिवार हैं … घर पर रोका समारोह .. प्यार और आशीर्वाद के साथ .. धन्यवाद भगवान .. आशीर्वाद के साथ ऊपर से हमारे लिए अपने प्यार की बौछार करने वाले हमारे बुजुर्ग... हमारे बच्चे इस खास पल को मेरे दोस्तों के साथ साझा करने के लिए धन्य हैं.. मेरा इंस्टा परिवार.. आप सभी जो मुझे प्यार करते रहे हैं और मेरे और मेरे परिवार के लिए शुभकामनाएं देते हैं... लव यू प्रिंसू...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 झनक ने 15 साल की उम्र में शोबिज से ब्रेक ले लिया था. 2021 में ब्रूट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर उन्होंने एक्टिंग जारी रखा होता, तो वह एक 'सामान्य' जीवन से वंचित रह जातीं. "बहुत सारे लोग मुझसे संपर्क करते हैं.' मुझे वह भी अच्छा लगा, लेकिन, कभी-कभी मुझे लगा कि मुझे अपने स्पेस की जरूरत है. अगर मैं अब एक्टिंग कर रही होती, तो मुझे वास्तव में बुरा लगता, क्योंकि मुझे सड़कों पर चलना पसंद है तो, यह बहुत मुश्किल होता.”