Jazzy B ने अक्षय कुमार को बताया 'नकली किंग', बोले- तुम 'सिंह इज किंग' कतई नहीं हो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के ट्वीट पर पंजाबी जैजी बी (Jazzy B) ने अपना रिएक्शन दिया है और उन्हें फेक किंग (Fake King) तक कह डाला है.

Jazzy B ने अक्षय कुमार को बताया 'नकली किंग', बोले- तुम 'सिंह इज किंग' कतई नहीं हो

अक्षय कुूमार (Akshay Kumar) के ट्वीट पर जैजी बी (Jazzy B) ने किया कमेंट

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने किया था ट्वीट
  • विदेशी स्टार्स के ट्वीट्स पर दिया था जवाब
  • पंजाबी सिंगर जैजी बी ने यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली :

अमेरिकी सिंगर रिहाना, एक्ट्रेस मिया खलीफा और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट क्या किए पूरा का पूरा बॉलीवुड उन्हें जवाब देने के लिए सोशल मीडिया पर उतर आया. सभी सितारों ने राष्ट्रीय एकता की दुहाई देकर ट्वीट किए. इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी शामिल रहे. लेकिन इन बॉलीवुड कलाकारों को सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया का भी सामना करना पड़ा है. अक्षय कुमार के ट्वीट पर पंजाबी जैजी बी (Jazzy B) ने अपना रिएक्शन दिया है और उन्हें फेक किंग (Fake King) तक कह डाला है. 

तापसी पन्नू ने ट्वीट कर सितारों पर कसा तंज, बोलीं- अगर एक ट्वीट आपकी एकता को हिला सकता है तो...

किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद बढ़े रिहाना के फॉलोअर्स, ट्विटर पर संख्या हुई 101 मिलियन के पार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इन सुपरस्टार्स को जवाब देते हुए लिखा, 'किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं. उनके मसलों का समाधान करने की हरेक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है. आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें.' इस तरह अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया. 


Mia Khalifa ने किया किसान आंदोलन का सपोर्ट, जानें उनके बारे में अनसुनी बातें....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस ट्वीट पर जैजी बी (Jazzy B) ने कमेंट किया और उन्होंने लिखा, 'वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो. ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!' इस तरह उन्होंने बॉलीवुड एक्टर को रिप्लाई किया है.