सुपरहिट एक्ट्रेस जया प्रदा का बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले- क्या सच में ये आप हैं...

जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कभी वे रियलिटी शो का हिस्सा बनी नजर आ रही हैं तो कभी वे बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं.

सुपरहिट एक्ट्रेस जया प्रदा का बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले- क्या सच में ये आप हैं...

सुपरहिट एक्ट्रेस जया प्रदा का बदल गया है लुक

नई दिल्ली:

जया प्रदा की गिनती बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में होती है. उनका अंदाज स्टाइल और अभिनय दर्शकों का दिल जीत लेता है. जया प्रदा ने एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में की हैं. जिसमें 'सरगम', 'मां', 'घर घर की कहानी', 'तूफान', 'स्वर्ग से सुंदर', 'संजोग', 'मुद्दत', 'सिंदूर', 'जबरदस्त', 'जख्मी', 'गंगा तेरे देश में', 'कामचोर', 'आवाज', 'पाताल भैरवी', 'सपनों का मंदिर' जैसी कई फिल्में की हैं. बता दें कि जया ने अपनी शानदार अदाकारी और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं बता दें कि जया का लुक एक दम बदल गया है. उनकी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. 

हाल ही में जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कभी वे रियलिटी शो का हिस्सा बनी नजर आ रही हैं तो कभी वे बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं. कभी वे साड़ी में दिखाई दे रही हैं तो कभी वे बेहद खूबसूरत गाउन में दिखाई दे रही हैं. जया की तस्वीरें देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या सच में ये आप हैं आप तो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप एक दम अप्सरा जैसी दिखती हैं. 

काम और करियर की बात करें तो बता दें कि जया के पिता तेलुगू फिल्म के फाइनेंशियर थे. इसलिए उन्होंने जया तो भी उसी तरह पाला, जया ने बचपन में ही अपनी डांस और संगीत की शिक्षा ली थी. वहीं इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगू फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड में भी अपना जगह बना पाने में कामयाब रहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फिल्म 'सीता रामम' के हीरो दुलकर सलमान बोले- 'मणिरत्नम के साथ काम करना आईआईटी...'