70-80 की सेंसेशन जया प्रदा का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर फैंस बोले- 'एज इज जस्ट ए नंबर'

जया प्रदा अपने समय में खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. उन्होंने अपने समय मे कई बड़े स्टार के साथ जोड़ी बनाई औऱ अनगिनत हिट फिल्में दीं. उनका खूबसूरती और अंदाज के कारण उनके लाखों हजारों फैंस हैं.

70-80 की सेंसेशन जया प्रदा का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर फैंस बोले- 'एज इज जस्ट ए नंबर'

70-80 की सेंसेशन जया प्रदा का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

जया प्रदा अपने समय में खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. उन्होंने अपने समय मे कई बड़े स्टार के साथ जोड़ी बनाई औऱ अनगिनत हिट फिल्में दीं. उनका खूबसूरती और अंदाज के कारण उनके लाखों हजारों फैंस हैं. हालांकि बाद में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और राजनीति में नजर आईं, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग जरा भी कम नहीं हुई. वह अब भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. हाल ही में जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. 

बता दें कि जयाप्रदा का जन्म ललिता रानी के रूप में भारत के आन्ध्र प्रदेश राज्य में स्थित राजमण्ड्री के एक मध्यम-वर्गीय परिवार में हुआ था. उनके पिता कृष्णा एक तेलुगू फ़िल्म फाइनांस देखते थे.उनकी मां नीलवाणी ने उन्हें कम उम्र में ही नृत्य और संगीत कक्षाओं में दाखिल कर दिया था. जब वे चौदह वर्ष की थीं, तब उन्होंने अपने स्कूल के वार्षिक समारोह में एक नृत्य डांस किया. दर्शकों में एक फ़िल्म निर्देशक भी शामिल थे और उन्होंने जयाप्रदा से तेलुगू फ़िल्म 'भूमिकोसम' में तीन मिनट के डांस की पेशकश की. जयाप्रदा हिचकिचाईं, लेकिन उनके परिवार ने उन्हें प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्हें फ़िल्म में अपने काम के लिए केवल 10 रुपए दिए गए, पर उन्हें इसके बाद कई ऑफर्स आने लगे. बाद में वह हिंदी फिल्मों में भी नजर आईं.

 जया प्रदा ने कई सुपरहिट फिल्में दी, जिसमें 'सरगम', 'मां', 'घर घर की कहानी', 'तूफान', 'स्वर्ग से सुंदर', 'संजोग', 'मुद्दत', 'सिंदूर', 'जबरदस्त', 'जख्मी', 'गंगा तेरे देश में', 'कामचोर', 'आवाज', 'पाताल भैरवी', 'सपनों का मंदिर' जैसी कई फिल्में शामिल हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

न्‍यूज @ 9 : राहुल गांधी ने श्रीनगर में फहराया तिरंगा, भारत जोड़ो यात्रा का कल औपचारिक समापन