Jawan Trailer: शाहरुख खान ने बताया कब और कहां रिलीज होगा जवान का ट्रेलर

शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है. खासतौर से ट्रेलर रिलीज की डेट सामने आने के बाद तो माहौल और सेट हो गया है.

Jawan Trailer: शाहरुख खान ने बताया कब और कहां रिलीज होगा जवान का ट्रेलर

7 सितंबर को रिलीज होगी जवान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान की रिलीज डेट नजदीक आ रही है और फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया गया है. म्यूजिक एल्बम से 'जिंदा बंदा' और 'चलेया' के फर्स्ट लुक और दो गानों ने एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है. इससे फिल्म को लेकर उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. विदेशों में कुछ जगहों पर एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और टिकटों की बिक्री तेजी से हो रही है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड असर डालेगी और यह शाहरुख की पिछली फिल्म 'पठान' की सक्सेस को पीछे छोड़ सकती है. अब 28 अगस्त को शाहरुख ने जवान के ट्रेलर की रिलीज की तारीख अनाउंस की.

इस तारीख को आएगा जवान का ट्रेलर

सोमवार, 28 अगस्त को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर मचअवेटेड जवान ट्रेलर की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की. उन्होंने लिखा, "जवान का जश्न मैं आपके साथ ना मनाऊं ये हो नहीं सकता. आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे. मेरे साथ जवान का जश्न मनाओ. अब क्योंकि प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है, तो प्यार के रंग में रंग जाओ और लाल रंग के कपड़े पहनकर आना... क्या कहते हैं? तैयार हैं!"

शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर पर फैन्स का रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही जवान के ट्रेलर की रिलीज की तारीख सामने आई. फैन्स तुरंत कमेंट सेक्शन में आ गए और फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. एक शख्स ने लिखा, "इंतजार कर रहा हूं." एक ने लिखा, "रेडीय्य". बता दें कि जवान में  एसआरके, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार कलाकार शामिल हैं. एटली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी.