'जवान' का विदेश में कोहराम, इन देशों में रिलीज से 22 दिन पहले ही शुरू हुई शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग

7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार शाहरुख खान की जवान के एडवांस बुकिंग की खबरें सामने आई हैं. हालांकि यह भारत नहीं बल्कि विदेशों में शुरु हुई है.

'जवान' का विदेश में कोहराम, इन देशों में रिलीज से 22 दिन पहले ही शुरू हुई शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग

जवान की एडवांस बुकिंग विदेशों में हुई शुरु

नई दिल्ली:

एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका प्रिव्यू और दो गाने जिंदा बंदा और चलेया रिलीज हो गया है. हालांकि फैंस फिल्म की एडवांस बुकिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच किंग खान के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है कि जवान की देश नहीं बल्कि विदेश में एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है, जो कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हुई दिख रही है. 

रिपोर्टों के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात (UAE), अमेरिका, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में शाहरुख खान की जवान की फिल्म के टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है और यह 'पठान' की 1.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर की ओपनिंग को पार करने की राह पर है. दरअसल, शाहरुख खान के ट्विटर फैन पेज @iamsrk_brk के ट्वीट में लिखा गया, ''#जवान की एडवांस बुकिंग यूएई में शुरू हो गई है. चार प्रमुख मल्टीप्लेक्स सीरीज वोक्स, नोवो, रील, रॉक्सी और अन्य में बुकिंग ओपन हुई है. यूएई के फैंस अभी अपने टिकट बुक करवाएं. शाहरुख खान तैयार हैं!!''

दूसरे ट्वीट में संयुक्त राज्य अमेरिका में जवान के एडवांस बुकिंग परर्फामेंस के लिए लिखा था, “ओपनिंग डे के लिए यूएसए एडवांस सेल>> #जवान - $47.3K (23 दिन पहले) #पठान - $68.7K (10 दिन पहले) पठान का ओपनिंग डे $1.5M था और जवान का बेहतर रिस्पॉन्स है. #शाहरुख खान की फिल्मों की शुरुआती एडवांस सेल्स अन्य सितारों की ओपनिंग से बड़ी है. खेल आरंभ किया जाये!! डैडी एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं!!

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में, फैन पेज द्वारा आंकड़े शेयर किए गए. इसमें लिखा गया, “जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, टेक्सास और यूएई में #जवान एडवांस बुकिंग की एक झलक लगभग 50% से अधिक बुकिंग हो चुकी है. ये रिलीज के 22 दिन पहले की बात है. कोई भी मूवी स्टार ऐसा नहीं कर सकता. #शाहरुख खान अपने मॉन्स्टर के साथ तैयार हैं!!

गौरतलब है कि साल 2023 की शुरुआत में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करके तूफान ला दिया था. वहीं जवान की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान, साउथ स्टार नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ नजर आ रहे हैं. जबकि दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस देती दिखेंगी. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com