पठान की तरह 'जवान' को भी हिट कराने की कगार पर फैन्स, एडवांस बुकिंग पर पानी की तरह बहाए पैसे, खरीदे इतने महंगे टिकट

शाहरुख खान की फिल्म रिलीज होने से पहले ही लोग इसके टिकट को ऑनलाइन खरीद रहे हैं. जैसे जी जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई, 15 मिनट के अंदर सब टिकट बिक गए.

पठान की तरह 'जवान' को भी हिट कराने की कगार पर फैन्स, एडवांस बुकिंग पर पानी की तरह बहाए पैसे, खरीदे इतने महंगे टिकट

पठान की तरह 'जवान' को भी हिट कराने की कगार पर फैन्स, खरीद रहे महंगी टिकट

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जवान अगले महीने रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म के प्रीव्यू और सॉन्ग्स ने पहले ही एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है. वहीं मेकर्स अब भी फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस बनाए हुए हैं. फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. हाल ही में जब शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन किया तो फैन्स ने जवान की एडवांस टिकट बुकिंग को लेकर सवाल किया. फिल्म रिलीज से पहले ही लोग इसके टिकट को ऑनलाइन खरीद रहे हैं. 

जवान की टिकट के लिए फैन्स ने पानी की तरह बहाए पैसे

बता दें, जैसे जी जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई, 15 मिनट के अंदर सब टिकट बिक गए. जवान के टिकट का प्राइस 200 से शुरू होकर 1100 तक रखा गया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लोगों ने धड़ल्ले से टिकट पर पानी की तरह पैसे बहाए. कुछ ही मिनटों में फिल्म जवान के 1100 रुपए की सारी टिकटें भी सोल्ड आउट हो गई. जवान की इतनी धमाकेदार बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पठान की तरह फिल्म एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार है.

7 सितंबर को रिलीज हो रही शाहरुख की जवान

गौरतलब है कि शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. जवान के निर्देशक एटली हैं और इसे गौरी खान के रेड चिली एंटरटेनमेंट के तहत बनाया गया है. शाहरुख की जवान 7 सितंबर को 3 भाषाओं में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com