जवान ने रिलीज से पहले ही शुरू कर डाली कमाई, शाहरुख खान की मूवी ने म्यूजिक राइट्स की भारी डील के साथ तोड़े सारे रिकॉर्ड

शाहरुख खान की जवान सितंबर में रिलीज होनी है, लेकिन फिल्म ने अभी से रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं. आप भी जानें फिल्म ने किया है क्या कारनामा.

जवान ने रिलीज से पहले ही शुरू कर डाली कमाई, शाहरुख खान की मूवी ने म्यूजिक राइट्स की भारी डील के साथ तोड़े सारे रिकॉर्ड

जवान के म्यूजिक राइट्स बिके रिकॉर्ड कीमत में

नई दिल्ली:

एटली कुमार द्वारा निर्देशित, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' के म्यूजिक राइट्स को म्यूजिक लेबल टी-सीरीज ने 36 करोड़ रुपये की मोटी रकम के साथ खरीदा है. इस म्यूजिक राइट्स को खरीदने के लिए लगे कड़ी कंपीटिशन में  टी-सीरीज ने बड़ी कामयाबी हासिल की है और विजेता के रूप में उभरकर सामने आई है. टी-सीरीज ने शाहरुख खान की 'जवान' के अत्यधिक मांग वाले म्यूजिक राइट्स को हासिल किया है. 'जवान' के म्यूजिक राइट्स ने 36 करोड़ रुपये की जबरदस्त डील के साथ इंडस्ट्री में पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और यह शाहरुख खान की बेजोड़ स्टार पावर की पुष्टि करता है. 

फिल्म पहले से ही सिनेप्रेमियों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है और इस नए डील के साथ यह देशभर में चर्चा का विषय बन गया है. 'जवान' में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की प्रतिभा के साथ एटली कुमार की डायरेक्टोरियल कुशलता शामिल है. यह फिल्म भावनाओं, एक्शन और मनोरंजक कहानी से भरी एक रोमांचक कहानी  7 सितंबर को रिलीज होगी. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म का फैन्स किस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इससे उसका इशारा मिल जाता है. 

वैसे भी शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर पठान के बाद क्रेज सातवें आसमान पर है. 250 करोड़ रुपये की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी की. पठान का म्यूजिक खूब पॉपुलर हुआ था और इसके गाने सुपरहिट रहे. अब देखना है कि जवान कितने रिकॉर्ड बनाती है.

'सत्यप्रेम की कथा' मूवी रिव्यू: स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, वीक स्टोरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com