Jawan Box Office Collection Day 1: आज तक जो न कर सका बॉलीवुड वो कर दिखाया 'जवान' ने, शाहरुख खान की फिल्म ने की इतने करोड़ की ओपनिंग

बॉलीवुड में अब तक कई बड़े बजट और ब्लॉकबस्टर फिल्में बनी हैं. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. लेकिन शाहरुख खान की जवान ने अपने पहले ही दिन वो कर डाला जो आज तक बॉलीवुड की कोई भी फिल्म नहीं कर पाई है.

Jawan Box Office Collection Day 1:  आज तक जो न कर सका बॉलीवुड वो कर दिखाया 'जवान' ने, शाहरुख खान की फिल्म ने की इतने करोड़ की ओपनिंग

आज तक जो न कर सका बॉलीवुड वो कर दिखाया 'जवान' ने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अब तक कई बड़े बजट और ब्लॉकबस्टर फिल्में बनी हैं. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. लेकिन शाहरुख खान की जवान ने अपने पहले ही दिन वो कर डाला जो आज तक बॉलीवुड की कोई भी फिल्म नहीं कर पाई है. फिल्म जवान ने बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग की है. शाहरुख खान की फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हैरान कर देने वाला है. फिल्म जवान अकेले भारत में 50-60 नहीं बल्कि इससे भी ज्यादा कमाई की है. 

जी हां, शाहरुख खान की फिल्म जवान ने अपने पहले ही दिन अकेले भारत में 75 से 84 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग की है. हालांकि यह फिल्म के अभी अनुमानित आंकड़े हैं. लेकिन तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो जवान भारत के अलावा विदेश में भी शानदार कमाई की है. जिसको ध्यान में रखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म पूरी दुनिया में 120 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है. लेकिन इस बीच जवान के मेकर्स के लिए बुरी खबर है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही शाहरुख खान की यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ने वाला है. जवान के लीक होने की जानकारी शाहरुख खान के एक फैन सोशल मीडिया के जरिए दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जवान का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक हो गया है. जिसे कुछ लोग फ्री डाउनलोड ऐप, टैलीग्राम और टोरेंट साइट से डाउनलोड कर रहे हैं. पहले ही दिन जवान के ऑनलाइन लीक होने का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा. आपको शाहरुख खान ने एक बार फिर से फिल्म जवान से दर्शकों के दिलों की जीत लिया है. फिल्म में उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण (कैमियो रोल में), सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.