रेलवे स्टेशन पर कोरोनावायरस की जांच में लापरवाही बरत रहा अधिकारी, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रेलवे स्टेशन पर कोरोनावायरस की जांच में लापरवाही बरत रहा अधिकारी, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • कोरोनावायरस की जांच में लापरवाही बरत रहा अधिकारी
  • बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक तरफ जहां 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) लगाने की अपील की है, तो दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन पर अधिकारी इस वायरस की जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अधिकारी हाथ में मशीन लिए फोन पर बात कर रहा है और यात्रियों को बिना चेक किए ही आगे जाने दे रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने शेयर किया है.

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा: 'दक्षिण भारत के किसी जगह पर'. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर कोरोनावायरस की जांच कर रहे अधिकारियों पर सवाल उठाया है. उनके इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 315 हो गई है. कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में हैं. सरकार इस माहामारी से निपटने की पूरी कोशिश में लगी है. बॉलीवुड सितारे भी इस काम में सरकार का सहयोग कर रहे हैं और वीडियो बनाकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' शुरू होने से कुछ समय पहले रविवार को ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है... मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा." उनकी इस अपील का असर भी पूरे देश में दिख रहा है. वाराणसी, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, लखनऊ, चेन्नई, देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, हल्द्वानी और इलाहाबाद समेत अन्य प्रमुख शहरों में सुबह के समय सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं. जनता कर्फ्यू आज सुबह सात बजे शुरू हुआ और रात 9 बजे तक चलेगा.