जान्हवी कपूर ने मल्टी कलर ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर PHOTOS हुईं वायरल 

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गुड लक जेरी' को लेकर चर्चा में हैं. जान्हवी कपूर की यह फिल्म  डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

जान्हवी कपूर ने मल्टी कलर ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर PHOTOS हुईं वायरल 

जान्हवी कपूर ने करवाया फोटोशूट

नई दिल्ली :

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गुड लक जेरी' को लेकर चर्चा में हैं. जान्हवी कपूर की यह फिल्म  डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में जान्हवी कपूर की एक्टिंग की सभी लोग सराहना कर रहे हैं. वहीं जान्हवी का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में भी शामिल है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स संग आए दिन साझा करती हैं. इसी क्रम में जान्हवी ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर उनके फैन्स लट्टू हुए जा रहे हैं. 

जान्हवी इन तस्वीरों में एक लॉन्ग स्पेगेटी मल्टी कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं. जान्हवी ने एक के बाद एक कई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को शानदार पोज देते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में जान्हवी बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं. जान्हवी के खुले वेवी बाल और न्यूड मेकअप उनके लुक को और ग्लैमरस बना रहे हैं. फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "#Jerry isn't so blue anymore ????". जान्हवी की इस पोस्ट को कुछ ही देर में 2 लाख 70 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

जान्हवी की पोस्ट पर रकुल प्रीत सिंह ने फायर इमोजी बनाकर कमेंट किया है. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया है, "इस फिल्म में आपने कमाल की एक्टिंग की है". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मस्त फिल्म है". गौरतलब है कि जान्हवी कपूर को इससे पहले राजकुमार राव के साथ रूही में देखा गया था, जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पांस मिला था. वहीं अब उनकी 'गुड लक जेरी' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

VIDEO: माइलका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com