शिल्पा शेट्टी के गाने पर जैमी-जॉनी लीवर ने किया डांस, फैन्स बोले- क्या टाइम पे पोस्ट किया है...देखें Video

जॉनी और जैमी लीवर का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों शिल्पा शेट्टी के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी के गाने पर जैमी-जॉनी लीवर ने किया डांस, फैन्स बोले- क्या टाइम पे पोस्ट किया है...देखें Video

जॉनी-जैमी लीवर का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • जॉनी लीवर और जैमी लीवर का डांस वीडियो वायरल
  • शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस
  • फैन्स दे रहे जमकर प्रतिक्रिया
नई दिल्ली :

फिल्मों से इन दिनों दूर चल रहे मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं. जॉनी लीवर के साथ उनके दोनों बच्चे जैमी लीवर और जेस्सी लीवर भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. खासकर जॉनी की बेटी जैमी लीवर अक्सर अपने पिता के साथ वीडियो में देखी जाती हैं. जॉनी और जैमी लीवर का एक और धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में बाप-बेटी की जोड़ी को डांस करते हुए देखा जा सकता है.

शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस

इस नए वीडियो को जॉनी लीवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ जैमी भी नजर आ रही हैं. दोनों शिल्पा शेट्टी के लेटेस्ट रिलीज गाने ‘चुरा के दिल मेरा' पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में दोनों इस गाने का हुक स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में जहां जॉनी लीवर का वहीं पुराना मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है, वहीं उनकी बेटी जैमी बड़ी ही खूबसूरती से डांस कर रही हैं.

फैन्स की आ रही जमकर प्रतिक्रिया

इस डांस वीडियो पर फैन्स की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘क्या टाइम पे पोस्ट किया है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘भाई आपका डांस तो कमाल का है'. इस तरह से लोग जॉनी और जैमी के डांस वीडियो पर अपने-अपने तरीके से प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com