जयसूर्या का पहला गाना 'फोन कॉल' रिलीज, 24 घंटे में वीडियो यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल

सिंगर जयसूर्या जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए एकदम तैयार हैं. एक दिन पहले ही अपलोड हुआ उनका पहला म्यूजिक वीडियो "फोन कॉल" यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर वन पर है. वहीं, वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन व्यूज के साथ 5.4k लाइक्स मिल चुके हैं.

जयसूर्या का पहला गाना 'फोन कॉल' रिलीज, 24 घंटे में वीडियो यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल

जयसूर्या का पहला गाना "फोन कॉल" रिलीज

नई दिल्ली :

सिंगर जयसूर्या जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए एकदम तैयार हैं. एक दिन पहले ही अपलोड हुआ उनका पहला म्यूजिक वीडियो "फोन कॉल" यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर वन पर है. वहीं, वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन व्यूज के साथ 5.4k लाइक्स मिल चुके हैं. 8 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को विभास ने कंपोज किया है. साथ ही इसके लिरिक्स भी लिखें हैं और इस गाने के म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भी किया है. जयसूर्या ने वीडियो में रोमांचक ट्रैक और फीचर को गाया है, और विडियो में परफॉर्म भी किया है.

जयसूर्या अपने म्यूजिक करियर को आगे बढ़ाने के लिए जल्द ही अपना म्यूजिक एल्बम "डाइमेंशन" (Dimensions) भी रिलीज़ करने वाले हैं.  एक इवेंट के दौरान इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "दर्शकों का प्यार देखकर मैं काफी खुश हूं. एक तरह से साल की शुरुआत में ही मुझे बहुत अच्छा गिफ्ट मिल गया है. यह मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण गाना साबित हुआ है, जिससे लोग तक मेरी आवाज़ पहुंच रही है. सच कहूं तो, यह एक सपने को पूरा करने जैसा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महज़ 19 साल के जयसूर्या बचपन से ही संगीत प्रेमी हैं. सोनू निगम को अपना आइडल मानते हुए सिंगर बचपन से उनके संगीत को सुनकर प्रैक्टिस करते थे. वहीं, समय के साथ अरिजीत सिंह के भी फैन हैं जयसूर्या.