Jailer Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतना कमा सकती है रजनीकांत की जेलर, क्या तोड़ पाएगी शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड?

Jailer Box Office Collection Day 1 Prediction: बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार थलाइवा यानी रजनीकांत की जेलर ने आते ही फैंस के बीच धमाल मचा दिया है. जहां सिनेमाघरों के बाहर भीड़ लग गई है तो वहीं एडवांस बुकिंग फुल हो गई है. इसी फिल्म पहले दिन कितना कमा सकती है इसके आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

Jailer Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतना कमा सकती है रजनीकांत की जेलर, क्या तोड़ पाएगी शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड?

पहले दिन इतना कमा सकती है रजनीकांत की जेलर,

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें अक्षय कुमार की ओएमजी 2, सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 और सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर का नाम है. हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में 'जेलर' ने तूफान मचा रखा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जो ऐसा हो रहा है. लेकिन इस बार फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिला है क्योंकि रिलीज होते ही फैंस की सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइने लग गई हैं. वहीं इससे जेलर का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना जबरदस्त होने वाला है इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

जेलर की एडवांस बुकिंग की बात करें तो रजनीकांत के फैंस ने 35 करोड़ से ज्यादा ऑनलाइन टिकट खरीद ली हैं. जबकि फिल्म के भारत में ही 8 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं, जिससे 19.4 करोड़ की कमाई हुई है. वहीं सिनेमाघरों के बाहर लगी भीड़ को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 70 से 80 करोड़ का दुनियाभर में पहले दिन कलेक्शन कर लेगी. जबकि भारत में यह आंकड़ा 50 के पार होने की उम्मीद है. 

जेलर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई देखने का इंतजार कर रहे फैंस यह भी देखने को तैयार है कि साल 2023 की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड जेलर तोड़ पाती है या नहीं. बता दें, पठान ने पहले दिन भारत में 57 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दुनिया में 106 करोड़ फिल्म ने जुटाए थे.  

गौरतलब है कि रजनीकांत की जेलर 225 करोड़ के बजट में बनी है. वहीं फीस की बात करें तो खबरें हैं कि केवल थलाइवा के नाम से मशहूर सुपरस्टार ने 110 करोड़ की फीस ली है. 

जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com