अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म Sooryavanshi में जैकी श्रॉफ की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का शनिवार को हिस्सा बन गये.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म Sooryavanshi में जैकी श्रॉफ की एंट्री

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)

खास बातें

  • फिल्म 'सूर्यवंशी' में जैकी श्रॉफ की एंट्री
  • अक्षय कुमार हैं मुख्य भूमिका में
  • रोहित शेट्टी कर रहे हैं प्रोड्यूस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का शनिवार को हिस्सा बन गये. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा है जिसमें 63 साल के श्रॉफ दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगे. जैकी श्रॉफ ने एक बयान में कहा, “मैंने उनके (रोहित के) पिता शेट्टी साहब के साथ किया है जिनका मैं बहुत सम्मान करता हू. मैंने उनके साथ बहुत काम किया है और अब उनके बेटे, रोहित के साथ काम करना शानदार है. कहानी उनके दिमाग में रहती है. वह जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं.

'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने दिया बड़ा बयान, बोले-शो के बाद मेरा करियर ठहर गया

उन्होंने कहा, "उन्हें उनका काम पता है और मुझे उनके साथ काम करने में मजा आया. यह ऐसा अनुभव है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता. मैं अपना किरदार नहीं बता सकता लेकिन यह दिलचस्प भूमिका है." फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हीरोइन की भूमिका कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) निभाएंगी.

कुणाल कामरा पर IndiGo ने लगाया 6 माह का बैन, तो कॉमेडियन ने भेजा नोटिस और मांगे 25 लाख रुपये

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) हिंदी भाषी एक्शन फिल्म है. इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने प्रोड्यूस किया है. धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका तो निभाएंगे, साथ ही एक सीन के लिए इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी झलक देखने को मिलेगी.