नव्या नंदा और मीजान के डेटिंग रयूमर्स पर पिता जावेद जाफरी ने दिया जवाब, बोले- ये बच्चे साथ बड़े हुए हैं और...

नव्या नंदा (Navya Nanda) और मीजान जाफरी (Meezan Jaaferi) के डेटिंग को लेकर पिता जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने खुलासा किया है.

नव्या नंदा और मीजान के डेटिंग रयूमर्स पर पिता जावेद जाफरी ने दिया जवाब, बोले- ये बच्चे साथ बड़े हुए हैं और...

नव्या नंदा (Navya Nanda) और मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के डेटिंग रयूमर्स पर जावेद जाफरी का खुलासा

खास बातें

  • नव्या नंदा और मीजान जाफरी के डेटिंग रयूमर पर आया जावेद जाफरी का रिएक्शन
  • एक्टर ने कहा कि वे बच्चे साथ बड़े हुए हैं और...
  • जावेद जाफरी ने सारा अली खान को लेकर भई कही यह बात.
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) और जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) अकसर साथ दिखाई देते हैं. कुछ दिनों पहले दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की भी खबर आई थी. मीजान जाफरी और नव्या नंदा अकसर एक दूसरे की फोटो पर कमेंट करते हुए भी नजर आते हैं. हाल ही में दोनों के डेटिंग को लेकर पिता जावेद जाफरी ने खुलासा किया है. ई-टाइम्स को दिये इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनकी बेटी व नव्या एक ही स्कूल में साथ पढ़ी हैं. इसके साथ ही जावेद जाफरी ने कहा कि मीजान और सारा अली खान भी अच्छे दोस्त हैं. 

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने अपने बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) और नव्या नंदा (Navya Nanda) के डेटिंग से जुड़ी खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा, "लोगों को बस कंटेस्टें चाहिए होता है. लोगों के साथ अच्छे दोस्त होना भी अलग ही संज्ञा में गिना जाता है. ये बच्चे साथ बड़े हुए हैं. मेरी बेटी और नव्या स्कूल के समय से ही दोस्त हैं. उनके दोस्तों का ग्रुप भी एक ही है. यहां तक कि सारा अली खान और मीजान भी एक ही स्कूल में थे. वे घर आया करते थे और रात के 3 बजे तक घूमा-फिरा करते थे. उन्हें एक साथ जोड़ना आसान है, क्योंकि वह अकसर एक साथ ही रहते हैं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नव्या नंदा (Navya Nanda) और मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) की साथ में कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसे लेकर ऐसा माना जा रहा था कि वे दोनों डेट कर रहे हैं. इसके साथ ही मीजान जाफरी कई बार नव्या नंदा की तस्वीरों पर कमेंट भी कर चुके हैं. हालांकि, खुद मीजान जाफरी ने भी इस बात से साफ इंकार किया था कि वह और नव्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मीजान जाफरी के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में मीजान जाफरी के साथ शिल्पा शेट्टी और परेश रावल भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.