विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 10, 2022

कभी इमरान खान की क्यूटनेस पर दिल हार जाते थे फैंस, जानिए अब कहां हैं एक्टर

'जाने तू या जाने ना' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले एक्टर इमरान खान ने अपनी क्यूटनेस से फैंस को दीवाना बना दिया था. इसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया. वह एक्टर आमिर खान  के भानजे हैं. हालांकि बाद में वह फिल्मों से गायब हो गए.

Read Time: 3 mins
कभी इमरान खान की क्यूटनेस पर दिल हार जाते थे फैंस, जानिए अब कहां हैं एक्टर
जेनेलिया डिसूजा के साथ 'जाने तू या जाने ना' में इमरान खान
नई दिल्ली:

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ 'जाने तू या जाने ना' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले एक्टर इमरान खान (Imran Khan) ने अपनी क्यूटनेस से फैंस को दीवाना बना दिया था. इसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया. वह एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के भानजे हैं. आमिर खान के बाद उनके परिवार से किसी ने फिल्मों में नाम कमाया तो वह उनके भानजे इमरान हैं. इमरान को आमिर खान की तरह ही फैंस ने खूब प्यार दिया. लेकिन वह आमिर खान की तरह लंबी रेस का घोड़ा साबित नहीं हुए, बल्कि कुछ फिल्मों के बाद वह गायब हो गए.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर इमरान खान एक समय में मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते थे. उन्होंने कुछ हिट फिल्में देने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड अवंतिका मलिक से शादी कर ली और उनकी शादी के खूब लाइमलाइट में थी. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान अब उनसे तलाक ले रहे हैं. इमरान के प्रोफेशनल लाइफ में ही नहीं पर्सनल लाइफ में भी उथल पुथल मची है. एक्टर ने अपनी पत्नी अवंतिका मलिक के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है. दोनों ही लंबे समय से एक- दूसरे से अलग रह रहे थे.

इमरान खाम आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे. रिपोट्स के मुताबिक उन्हें कुछ फिल्मों के बाद काम नहीं मिला, इसके कारण उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा. इसका असर उनकी फैमिली लाइफ पर भी पड़ने लगा, ऐसे में अवंतिका अपनी बेटी इमारा के साथ पिता के घर चली गई.

हाल ही में वह अपनी आमिर खान की बेटी आइरा खान के साथ फोटो में नजर आए थे. आइरा उनकी कजिन सिस्टर हैं. हाल ही में उनके कजिन से इंस्टा लाइव चैट के दौरान किसी ने इमरान खान के बारे में सवाल किया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि इमरान को फिलहाल पर्सनल स्पेस देना चाहिए.

बता दें कि इमरान खान को बॉलीवुड में 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'कट्टी-बट्टी', 'आई हेट लव स्टोरीज', 'किडनैप', 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' 'देली बेली' , 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' , 'मटरू की बिजली का मंदोला'  जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD को देख भड़के महाभारत के भीष्म पितामह, गुस्से में फिल्म के मेकर्स को बताई अश्वत्थामा की असली कहानी
कभी इमरान खान की क्यूटनेस पर दिल हार जाते थे फैंस, जानिए अब कहां हैं एक्टर
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Next Article
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;