इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी को ‘BLACKमेल’ कर रहा है ये डायरेक्टर, कुछ ऐसी रखी है डिमांड

इरफान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर यह जानकारी देते हुए कहा है कि हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाने के लिए तैयार रहें. आखिरी क्या है वजह...

इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी को ‘BLACKमेल’ कर रहा है ये डायरेक्टर, कुछ ऐसी रखी है डिमांड

इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी

खास बातें

  • इरफान की अगली फिल्म है ये
  • इसमें कीर्ति कुल्हारी आएगी नजर
  • कॉमेडी फिल्म है 'Blackमेल'
नई दिल्ली:

अरे, घबराइए मत. एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘डेल्ही बैली’ फेम डायरेक्टर अभिनय देव की अगली फिल्म का नाम ‘Blackमेल’ है जिसमें इरफान खान लीड रोल में हैं और उनके साथ कीर्ति कुल्हारी नजर आएंगी. इस कॉमेडी फिल्म को टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में कॉमेडी की जबरदस्त डोज है. इरफान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर यह जानकारी देते हुए कहा है कि 30 मार्च, 2018 को हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाने के लिए तैयार रहें.
 


'मैं अगर संतुष्‍ट हो गया तो यह सुसाइड जैसा है...' : इरफान खान

वैसे भी इरफान खान अपनी पुरानी छवि को तोड़ चुके हैं और बॉलीवुड में मेन स्ट्रीम फिल्मों में अपना झंडा गाड़ रहे हैं.  उनकी फिल्म 'लंचबॉक्स' ने दुनिया भर में कामयाबी के झंड़े गाड़े थे तो 'पीकू' को भी जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया था.

Video: इरफान खान और पार्वती से बात



इसके बाद 'हिंदी मीडियम' ने संदेश के साथ मनोरंजन ऐसा किया कि दिलों में उतर गई. 'करीब करीब सिंगल' में इरफान का योगी अवतार तो दिलों में ऐसा घुसा कि निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है.
 
Movie Review: नए कॉन्सेप्ट, जोरदार इरफान और कमजोर क्लाइमेक्स का कॉकटेल है ‘करीब करीब सिंगल’

हाल ही में उन्हें स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2017 में सम्मानित किया गया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा हैः हासिल से हिंदी मीडियम तक, विलेन से पॉपुलर हीरो तक...थैंकयू.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com