विज्ञापन
This Article is From Feb 01, 2022

Ira Khan ने पहनी दादी की साड़ी, बॉयफ्रेंड संग खिंचवाई फोटो तो फैन्स बोले- चुपके से शादी कर लो

हाल ही में आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की गिफ्ट की साड़ी में तस्वीर पोस्ट की थी, वहीं अब एक बार फिर आइरा ने साड़ी पहन कर फोटो पोस्ट की है, लगता है इन दिनों इरा को साड़ियों को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज हो गया है.  

Ira Khan ने पहनी दादी की साड़ी, बॉयफ्रेंड संग खिंचवाई फोटो तो फैन्स बोले- चुपके से शादी कर लो
आइरा खान ने पहनी दादी की साड़ी, बॉयफ्रेंड संग फिर आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहा करती हैं. आए दिन आइरा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की गिफ्ट की साड़ी में तस्वीर पोस्ट की थी, वहीं अब एक बार फिर Ira Khan ने साड़ी पहन कर फोटो पोस्ट की है, लगता है इन दिनों आइरा को साड़ियों को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज हो गया है. दिलचस्प यह है कि उन्होंने यह साड़ी अपनी दादी की बताई है. उनकी बॉयफ्रेंड के साथ फोटो पर फैन्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं और एक फैन ने तो लिखा है कि चुपके से शादी कर लो. वहीं दूसरे फैन्स उन्हें ब्यूटीफुल कपल बता रहा है. 

ब्लू साड़ी में नजर आईं इरा खान

इरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन भी कुछ खास लिखा है. नीले रंग की गोल्डन और रेड बॉर्डर वाली इस साड़ी में Ira Khan काफी खूबसूरत दिख रही हैं. स्माइल करती इस तस्वीर के साथ इरा ने कैप्शन में लिखा है, 'कितना सुंदर रंग है! इस रविवार. दादी की साड़ी. यह सिल्क है. मुझे बस इतना पता है'. कैप्शन से पता चलता है कि इरा ने अपनी दादी की साड़ी पहन रखी है, जिसे पहन कर वो काफी खुश नजर आ रही हैं. इरा की इस तस्वीर को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

फिल्मों में डायरेक्शन करती हैं इरा

आइरा खान ने इससे पहले भी ग्रे कलर की एक साड़ी पहन फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं थी. Ira Khan के करियर की बात करें उन्होंने यूरिपिड्स मेडिया के एक नाटकीय रूपांतरण के साथ डायरेक्शन की शुरुआत की थी, जिसमें हेजल कीच लीड रोल में थी. इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में देश के कई सारे शहरों में हुआ था. बता दें कि आइरा खान ने म्यूजिक का कोर्स भी किया है और उनके भाई जुनैद फिल्म निर्माण में पिता आमिर खान को सहायता करते हैं. आइरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं.

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee , एक्टर Tahir Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Ira Khan ने पहनी दादी की साड़ी, बॉयफ्रेंड संग खिंचवाई फोटो तो फैन्स बोले- चुपके से शादी कर लो
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com