इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, कुछ इस अंदाज़ में किया फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन

इरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज़ को शेयर करते हुए बिल्कुल अलग अंदाज में इरा ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन किया है.

इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, कुछ इस अंदाज़ में किया फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन

अलग अंदाज़ में इरा ने किया फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है. अपनी फिल्म के लिए जहां एक तरफ आमिर खान ने जमकर प्रमोशन किया वहीं आमिर की लाडली बेटी इरा खान भी अपने पापा की फिल्म का अलग अंदाज में प्रमोशन कर रही हैं. इरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालों में से एक हैं और सोशल मीडिया को ही उन्होंने प्रमोशन का जरिया बनाया है. इरा ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए बिल्कुल अलग अंदाज में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन किया है.

अलग अंदाज़ में इरा ने किया फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ वो अपनी जिंदगी से जुड़े खूबसूरत पलों को अक्सर शेयर करते रहती हैं. एक बार फिर इरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ क्यूट पोजेज़ दे कर फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में इरा ऊपर डेस्क पर बैठकर बॉयफ्रेंड के गले पर हाथ डाले हुए पोज दे रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के को बड़े प्यार से देख रहे हैं. तीसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तीनों ही तस्वीर में ये क्यूट सा कपल अपनी बॉन्डिंग और स्माइल से लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने #लाल सिंह चड्ढा कैप्शन में लिखा है. 

ऑफ़ व्हाइट शार्ट ड्रेस में इरा खान दिख रही हैं स्टनिंग 

इरा खान ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हैप्पी इमोजी पोस्ट की है. दोनों के लुक की बात की जाए तो इरा इन फोटोस में डीप वी नेकलाइन ऑफ़ व्हाइट शार्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस ग्लैमरस लुक में इरा बहुत ही स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ ऑक्सिडाइज्ड नेकलेस पेयर किया है और ब्राउन कलर का बूट इस लुक के साथ परफेक्ट लग रहा है. वहीं उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ब्लैक टी शर्ट, ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक कलर का कोट पहने हुए देखे जा सकते हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस इरा पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. कोई लाल सिंह चड्ढा को अच्छी मूवी बता रहा है तो कोई इरा के स्माइल की तारीफ़ कर रहा  है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com