भारतीय-अमेरिकी सिंगर बोलीं- कोरोनावायरस ने सबको याद दिला दिया कि हम कितने...

भारतीय-अमेरिकी गायिका और संगीतकार मोनिका डोगरा (Monica Dogra) ने दुनियाभर में कोविड 19 (Covid 19) के प्रकोप पर अपनी चिंता व्यक्त की.

भारतीय-अमेरिकी सिंगर बोलीं- कोरोनावायरस ने सबको याद दिला दिया कि हम कितने...

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय-अमेरिकी गायिका और संगीतकार मोनिका डोगरा (Monica Dogra) ने दुनियाभर में कोविड 19 (Covid 19) के प्रकोप पर अपनी चिंता व्यक्त की. मोनिका ने आईएएनएस से कहा, "जिंदगी में एक ऐसा बुरा वक्त कभी न कभी जरूर आता है, जब हमारी सामान्य गतिविधि बाधित हो जाती है, तब हम सभी एक ही शैली में एक ही तरह का काम करने लगते हैं. कोविड-19 ने दिखा दिया कि हम कितने नाजुक हैं. कोविड-19 हम सभी को अपने रिश्ते पर काम करने और उन्हें सुधारने की चुनौती दे रहा है और सबसे जरूरी बात यह हमें हमारी धरती पर गौर फरमाने की बात कर रहा है."

मोनिका डोगरा (Monica Dogra) ने आगे कहा, "मेरा संदेश इस मुसीबत को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करना है, जिसे हमने अपनी नासमझी से अपनी ओर आकर्षित किया है. इंसान जिस कदर गलत तरीके से अपनी जिंदगी को जीता है, ऐसे में अब समझदारी से काम लेने में ही शालीनता है."

इस बीच, मोनिका उनकी हालिया गीत 'सीक्रेट सॉस' पर लोगों की प्रतिक्रिया को देखते हुए बेहद खुश हैं. इसे मोनिका ने खुद लिखा है और इसके साथ ही उन्होंने इस पर परफॉर्म भी किया है. मोनिका के मुताबिक, यह उनके लिए एक खास परियोजना है, क्योंकि इस गीत को बनाने के लिए वह अंतर्राष्ट्रीय बीटमेकर और सोका म्यूजिक के निर्माता केशव चंद्रदथ सिंह संग जुड़ी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने के वीडियो को ऑनलाइन जारी कर दिया गया है और इसमें मोनिका के साथ बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर भी हैं.