IND vs NZ: रोहित शर्मा ने 2 छक्के जड़कर दिलाई भारत को जीत, तो 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- कॉमेंट्री टीम को...

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सुपर ओवर (Super Over) की आखिरी दो गेंद पर दो छक्के लगाकर भारत को तीसरे टी20 मैच में बुधवार को रोमांचक जीत और श्रृंखला में 3 . 0 की अजेय बढत दिलाई.

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने 2 छक्के जड़कर दिलाई भारत को जीत, तो 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- कॉमेंट्री टीम को...

IND vs NZ: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारत को दिलाई जीत

नई दिल्ली:

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सुपर ओवर (Super Over) की आखिरी दो गेंद पर दो छक्के लगाकर भारत को तीसरे टी20 मैच में बुधवार को रोमांचक जीत और श्रृंखला में 3 . 0 की अजेय बढत दिलाई. जीत के लिये 180 रन के लक्ष्य के बिल्कुल करीब पहुंच चुकी न्यूजीलैंड टीम को आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने 179 रन पर रोक दिया जिससे मैच सुपर ओवर तक खिंचा. शमी ने 20वें ओवर में पहले केन विलियमसन और आखिरी गेंद पर रोस टेलर को बोल्ड करके मेजबान से शर्तिया जीत छीन ली. अब इस पर साउथ के सुपरस्टार सिद्धार्थ (Siddharth) ने अपना रिएक्शन दिया है.

कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन, तो इस एयरलाइन्स से बोले- तुम भी कर दो यार...

सिद्धार्थ (Siddharth) ने इस संबंध में ट्वीट किया: क्या फिनिश है. "रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ये तुम्हारी खूबसूरती हैं. हिटमैन ने क्या हिटिंग की है. हार्ड लक न्यूजीलैंड के प्लेयर और कमेंट्री टीम को." सिद्धार्थ ने इस तरह भारती की न्यूजीलैंड पर जीत के बाद रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में रोहित शर्मा की खूब तारीफ की. उनके ट्वीट पर फैन्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ ने तमिल फिल्म बॉयज में अपने अभिनय की शुरुआत करने से पहले एक सहायक निर्देशक के रूप में की थी. उन्होंने बॉलीवुड में आमिर खान के साथ फिल्म 'रंग दे बसंती' में भी काम किया है.

खेसारी लाल यादव के देहाती लुक पर फिदा हुईं मॉर्डन काजल राघवानी, यूट्यूब पर Video की धूम

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के डाले सुपर ओवर में कीवी कप्तान विलियमसन ने एक छक्का और एक चौका जबकि मार्टिन गुप्टिल ने एक चौका लगाया जिससे मेजबान ने 17 रन बनाये. भारत की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल उतरे लेकिन पहली चार गेंद पर सिर्फ आठ रन बन सके. आखिरी दो गेंद पर दस रन की जरूरत थी और रोहित ने टिम साउदी पर दो गगनभेदी छक्के जड़कर भारत को जीत दिलाई. इससे पहले रोहित के 40 गेंद में 65 रन की मदद से भारत ने पांच विकेट पर 179 रन बनाये. 

राखी सावंत ने दिया NRC से बचने का फॉर्मूला, बोलीं- फटाफट बैंक से लोन ले लो और...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी आक्रामक पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाये. उन्होंने केएल राहुल (19 गेंद में 27 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 87 रन जोड़े. जवाब में विलियमसन के 48 गेंद में 95 रन (आठ चौके और छह छक्के) की मदद से न्यूजीलैंड जीत की ओर बढ गया था. विलियमसन आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट के पीछे राहुल को कैच दे बैठे. आखिरी गेंद पर न्यूजीलैंड को एक रन की जरूरत थी लेकिन इस ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाने वाले टेलर बोल्ड हो गए. न्यूजीलैंड टीम पांच गेंद पर तीन रन नहीं बना सकी.