विज्ञापन

एक साल का हुआ इलियाना डिक्रूज का बेटा, एक्ट्रेस इमोशनल मैसेज के साथ शेयर कीं ये फोटो

इलियाना डिक्रूज ने 6 अगस्त को अपने बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत पलों की तस्वीरें.

एक साल का हुआ इलियाना डिक्रूज का बेटा, एक्ट्रेस इमोशनल मैसेज के साथ शेयर कीं ये फोटो
इलियाना डिक्रूज ने ऐसे मनाया बेटे का बर्थडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज फिलहाल अपना सारा टाइम अपने बेटे कोआ को साथ ही बिता रही हैं. 6 अगस्त को उनका बेटा एक साल का हुआ और इस मौके को खास बनाने के लिए इलियाना ने कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर एक्टिव इलियाना जो कि अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं ने बेटे के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं. एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी नजर आए. वहीं बर्थडे बॉय अपनी अलग ही मस्ती में नजर आ रहा था. पहली तस्वीर में कोआ को अपने बर्थडे की डेकोरेशन को चेक करते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में उसे आराम से चॉकलेट केक खाते हुए देखा जा सकता है.

एक वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि कोआ एक पेपर बैग के साथ खेल रहा है और उसे अपनी मां इलियाना के पास ले जा रहा है. एक तस्वीर में हम इलियाना को अपने बेटे कोआ और अपने पति माइकल डोलन के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. अपनी मां इलियाना और पिता माइकल के साथ कोआ बेहद प्यारा लग रहा है.

दूसरी झलकियों में उसकी डे टु डे एक्टिविटीज दिखाई दे रही हैं जैसे कि सोना, खिड़की से बाहर देखना और प्लेबुक देखना. इस मौके पर खुशी के सातवें आसमान झूम रहीं एक्ट्रेस ने अपने बेटे के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, "समय कहां चला जाता है?? बस ऐसे ही मेरा बच्चा 1 साल का हो गया."

यहां देखें इलियाना डिक्रूज की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट:

इलियाना डिक्रूज की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में कई रिएक्शन आ रहे हैं. जहीर इकबाल की बहन कॉस्ट्यूम डिजाइनर सनम रतनसी ने लिखा, "हे भगवान और मैं अभी तक उससे नहीं मिली हूं. जन्मदिन मुबारक हो डियर". एक्टर शरद केलकर ने दिल वाला इमोजी बनाया. एक फैन ने कमेंट किया, "हे भगवान कोआ बेहद प्यारा है!!!! जन्मदिन मुबारक हो मम्मी इलियाना".

एक कमेंट में लिखा है, "वह असल में एक लक्की बच्चा है. दिखता है कि आपने उसे कितनी जिम्मेदारी से पाला है." एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है... टचवुड. जन्मदिन मुबारक हो बेटा." एक और कमेंट में लिखा है, "नन्हें बच्चे को जन्मदिन की शुभकामनाएं." इलियाना डिक्रूज और माइकल डोलन ने 6 अगस्त, 2023 को अपने बेटे कोआ फीनिक्स का स्वागत किया. इस कपल ने पिछले साल मई में शादी की थी. काम के मामले में अगर देखें तो इलियाना ने मैं तेरा हीरो, रुस्तम, पागलपंती, बर्फी और हैप्पी एंडिंग समेत हिंदी फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार इस साल की शुरुआत में दो और दो प्यार में विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति के साथ देखा गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कल्कि 2898 एडी के सामने इस फिल्म ने की थी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई, अब इस ओटीटी पर हो रही रिलीज
एक साल का हुआ इलियाना डिक्रूज का बेटा, एक्ट्रेस इमोशनल मैसेज के साथ शेयर कीं ये फोटो
शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक, सलमान खान की इस फिल्म को इन 8 एक्टर ने कहा था NO, भाईजान ने डूबा डाले थे मेकर्स के करोड़ों
Next Article
शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक, सलमान खान की इस फिल्म को इन 8 एक्टर ने कहा था NO, भाईजान ने डूबा डाले थे मेकर्स के करोड़ों
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com