इलियाना डिक्रूज के फोटोशूट ने बटोरी सुर्खियां, Photos शेयर कर बोलीं- वे कहते हैं महिला की तरह बैठो और मैं...

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है.

इलियाना डिक्रूज के फोटोशूट ने बटोरी सुर्खियां, Photos शेयर कर बोलीं- वे कहते हैं महिला की तरह बैठो और मैं...

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) के लेटेस्ट फोटोशूट ने खींचा फैंस का ध्यान

खास बातें

  • इलियाना डिक्रूज के लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया धमाल
  • स्ट्रिप्ड पैंट सूट में नजर आईं एक्ट्रेस
  • इलियाना डिक्रूज की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो में उनका स्टाइल भी लाजवाब होता है. ऐसा ही उदाहरण इलियाना डिक्रूज की हाल ही की तस्वीरों में भी देखने को मिल रहा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. इलियाना डिक्रूज की इन फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है. इलिनाया डिक्रूज की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी फोटो में स्ट्रिप्ड पैंट सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज तारीफ के लायक लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "वे: एक महिला की तरह बैठो." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इलियाना डिक्रूज ने अपनी पोस्ट से लोगों का इस कदर ध्यान खींचा हो. हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने आस्क मी सेशन के दौरान उनके फैंस ने कई सवाल किये थे. इनमें से एक ने पूछा था कि क्या आप सिंगल हैं या रिलेशनशिप में हैं. इसपर इलियाना डिक्रूज ने एक जानवर की नाक और मुंह की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अच्छा, क्या हम नासमझ नहीं हैं?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने बॉलीवुड में अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई है. उन्होंने फिल्म बर्फी के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद इलियाना ने कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. बॉलीवुड के अलावा इलियाना तेलुगू फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ जॉन इब्राहिम, अनिल कपूर, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की थी.