कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानें कौन है यह हीरोइन

कैटरीना कैफ इन दिनों कॉफी विद करण की वजह से सुर्खियों में हैं. शो में कैटरीना कैफ ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले हैं.

कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानें कौन है यह हीरोइन

जानें कौन है यह एक्ट्रेस जो कैटरीना के भाई को कर रही है डेट

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ इन दिनों कॉफी विद करण की वजह से सुर्खियों में हैं. शो में कैटरीना कैफ ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले हैं. लेकिन अब शो में यह बात भी सामने आई है कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं. हालांकि इस एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन शो में कुछ ऐसा इशारा मिला है कि कह सकते हैं कि कहीं कुछ तो चल रहा है. कैटरीना कैफ से करण जौहर ने कुछ इस तरह सवाल पूछा कि एक्ट्रेस ने भी उसका कुछ घुमा-फिराकर जवाब दिया.

करण जौहर ने कैटरीना कैफ से पूछा, 'इलियाना की तरह परिवार में कुछ और भी लोग बॉलीवुड से शामिल हो गए हैं, लेकिन हमें इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता नहीं है. लेकिन मालदीव की यात्रा पर हमने देखा कि कुछ तस्वीरें सामने आईं और मैं अपने दिमाग में गणित करने लगा था जैसे ये दोनों पहली बार किसी पार्टी में मिले और फिर इतनी तेजी से आगे बढ़े.' कैटरीना कैफ ने इस पर कहा, 'करण सब कुछ देखता है. करण की नजरों से कुछ भी छिपा नहीं है.'

कैटरीना के यह कहने के बाद करण जौहर ने कहा, 'मैं आपके भाई और इलियाना को देखता हूं और सिर्फ एक दर्शक हूं जिसके जीवन में कुछ भी नहीं होता है.' इस तरह इशारा मिला गया है कि इलियाना और कैटरीना के भाई सैबस्टियन के बीच दोस्ती चल रही है. दोनों को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मालदीव यात्रा के दौरान भी फोटो में देखा गया था. 

<p

>VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com