इलियाना डिक्रूज की फोटो ने बटोरी सुर्खियां, Beach पर इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) भी सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं.

इलियाना डिक्रूज की फोटो ने बटोरी सुर्खियां, Beach पर इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) की बीच फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • इलियाना डिक्रूज की बीच फोटो ने बटोरी सुर्खियां
  • बीच पर दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • शॉर्ट हेयर और सिंपल लुक में नजर आईं इलियाना डिक्रूज
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) भी सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि वह बीच और और छुट्टियों को काफी मिस कर रही हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो में उनका अंदाज देखने लायक है. हालांकि, यह इलियाना डिक्रूज की पुरानी फोटो है, लेकिन इसने भी लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

इलियाना डिक्रूज की इस फोटो में उनका पोज देखने लायक है. छोटे बाल, सिंपल लुक में पीछे की और देखते हुए इलियाना डिक्रूज काफी क्यूट लग रही हैं. एक्ट्रेस की यह फोटो टर्टल आइलैंड, फिजी की है, जिसे अबतक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी इलियाना डिक्रूज ने एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा था. 

Ok. Excuse me while I strut off to get a tan #tb

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

But there's a buffet behind you #tb

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) आखिरी बार जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डी'क्रूज के साथ अनिल कपूर, अर्शद वारसी, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, अनिल कपूर और उर्वशी रौतेला भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. बता दें कि इलियाना डी'क्रूज ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन बर्फी फिल्म के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में भी अपनी दमदार पहचान बनाई.