हुनरबाज अनिर्बान ने दिखाया अपना हुनर तो करण जौहर ने कहा- मुझे पिता की याद दिला दिया 

कलर्स के आगामी रियलिटी टैलेंट शो हुनरबाज कोलकाता के 11 वर्षीय बांसुरीवादक अनिर्बान ने अपनी कला का प्रदर्शन किया, जिसके बाद करण जौहर काफी भावुक हो गए.

हुनरबाज अनिर्बान ने दिखाया अपना हुनर तो करण जौहर ने कहा- मुझे पिता की याद दिला दिया 

हुनरबाज के मंच पर इमोशनल हुए करण जौहर

नई दिल्ली :

कलर्स के आगामी रियलिटी टैलेंट शो हुनरबाज एक ऐसा मंच है, जहां देशभर के प्रतिभाशाली कलाकार अपने अंदर छुपे कला का प्रदर्शन करते हैं. कहते हैं कला में लोगों की आत्मा को स्पर्श करने की शक्ति होती है और संगीत कला का एक ऐसा रूप है, जो पुरानी यादों को ताजा करने की ताकत रखता है. ऐसा ही कुछ हुआ जब 'हुनरबाज-देश की शान' में कोलकाता के 11 वर्षीय बांसुरीवादक अनिर्बान ने अपनी कला का प्रदर्शन किया. उन्होंने दर्शकों का ही नहीं, बल्कि जजों का भी मन मोह लिया. अपने अद्भूत बांसुरी वादन से वो सभी के दिल में उतर गए. 

अनिर्बान ने इस शो में 'तू ही रे...' गाने पर बहुत मीठी बांसुरी बजाई, जिससे सभी लोग खासतौर से मिथुन दा बेहद खुश हो गए. वह मंच पर गए और उन्होंने उनके पैर छू लिए एवं उनकी तारीफ भी की. उन्होंने अनिर्बान को प्या‍र से 'उस्ताद' कहकर बुलाया. वहीं जज करण जौहर ने भी अनिर्बान की सराहना की. करण  अनिर्बान का गायन सुनकर भावुक हो गए और उन्होंने  'अभी मुझमें कहीं...' गाने की धुन को बांसुरी पर बजाने का अनुरोध किया. अनिर्बान ने उनकी बात को मानते हुए वह धुन बजाई और उनके परफॉर्मेंस से करण पुरानी यादों में खो गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण जौहर ने बताया, 'जब अग्निपथ फिल्मी पर्दे पर अच्छा कारोबार नहीं कर पाई, तब मेरे पापा बेहद दु:खी हुए थे. हमने दोबारा यह फिल्म बनाई. हालांकि इसकी तुलना वाकई में ऑरिजिनल मूवी से नहीं की जा सकती, लेकिन यह गाना मुझे हमेशा उनकी याद दिलाता है.'