Double XL: समाज की दकियानूसी सोच से जूझती प्लस साइज महिलाओं की कहानी है सोनाक्षी-हुमा की फिल्म

डबल एक्सएल में डबल फन, डबल मैजिक और डबल साइज के साथ, पहली बार हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी,

Double XL: समाज की दकियानूसी सोच से जूझती प्लस साइज महिलाओं की कहानी है सोनाक्षी-हुमा की फिल्म

Double XL में साथ दिखेंगी सोनाक्षी-हुमा

नई दिल्ली :

एक महिला केवल किसी संख्या के आधार पर आंकी जाने की तुलना से वास्तव में बहुत अधिक सुंदर होती है, और यही संदेश हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म डबल एक्सएल से दे रही हैं. यह फिल्म शरीर की सकारात्मकता और एक दूसरे को प्रेरणा देने वाली महिलाओं के बारे में बताती है. हुमा कुरैशी अपने बहुमुखी प्रतिभा के लिए हमेशा जानी जाती हैं. हर बार कुछ नया, अलग करने की चाहत ही शायद अभिनेत्री को यहां तक खींच लाई है.

इस फिल्म के जरिए हुमा अपनी होम प्रोडक्शन "एलिमेन3” से फिल्म निर्माण में अपना पहला कदम रखने जा रही है. डबल एक्सएल में डबल फन, डबल मैजिक और डबल साइज के साथ, पहली बार हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी, जो कि निश्चित रूप से न केवल आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी बल्कि आपके दृष्टिकोण को बदलने में भी मदद करेगी.

फिल्म मुदस्सर अजीज द्वारा लिखित और सतराम रमानी द्वारा निर्देशित एक सामाजिक कॉमेडी है. यह टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और एलेमेन3 एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. एलीमेन3 हुमा कुरैशी, साकिब सलीम और मुदस्सर अजीज द्वारा बनाई गई कंपनी है. यह उनका पहला होम प्रोडक्शन है.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com