ऋतिक रोशन से मिलने पहुंचीं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मूवी फैमिली से आने वाले एक्टर से मिलकर

हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड इन दिनों भारत में हैं और वह बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से मिलीं. ऋतिक रोशन और सामंथा लॉकवुड की फोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं.

ऋतिक रोशन से मिलने पहुंचीं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मूवी फैमिली से आने वाले एक्टर से मिलकर

सामंथा लॉकवुड के साथ वायरल हुईं ऋतिक रोशन की फोटो

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड इन दिनों भारत में हैं और वह बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से मिलीं. ऋतिक रोशन और सामंथा लॉकवुड की फोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं और इन फोटो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है. सामंथा ने ऋतिक के साथ अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन फोटो में ऋतिक रोशन स्टाइलिश अंदाज में दिख रहे हैं और उन्होंने कैप भी पहन रखी है. 

ऋतिक रोशन के साथ इन फोटो को शेयर करते हुए सामंथा लॉकवुड ने लिखा है, 'इस अभिनेता से मिलने में मजा आया, जो एक फिल्म परिवार से आता है, एक्शन और हवाई सुपरस्टार को पसंद है.' हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा द हीरो और हवाई फाइव-0 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सामंथा टर्न बैक नाउ, साइ फाइटर और मेक्सिन गोल्ड में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साउथ की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ उनकी एक्शन फिल्म फाइटर भी आएगी. यह पहला मौका होगा जब ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ काम करेंगे.