Super 30 का फर्स्ट लुक रिलीज, IIT की कोचिंग देने के लिए तैयार ऋतिक रोशन

'सुपर 30' में ऋतिक पहली बार बिहारी किरदार निभा रहे हैं और अपने किरदार की बारीकियों को समझने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है.

Super 30 का फर्स्ट लुक रिलीज, IIT की कोचिंग देने के लिए तैयार ऋतिक रोशन

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन का लुक.

खास बातें

  • 'सुपर 30' का फर्स्ट लुक रिलीज
  • लीड रोल में ऋतिक, हीरोइन की तलाश जारी
  • IIT के लिए स्टूडेंट्स को कोचिंग देगें ऋतिक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने आज बनारस में अपनी पहली बायोपिक 'सुपर 30' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में ऋतिक की पहली झलक सामने आई है, जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. फर्स्ट लुक में ऋतिक दाढ़ी लुक में नजर आ रहे हैं. बता दें, बनारस में आज शूट की शुरुआत हो चुकी है जिसके बाद ऋतिक आगे की शूटिंग के लिए भोपाल और पटना रवाना होंगे. फिल्म का आखिरी भाग पटना में फिल्माया जाएगा. हालांकि, अन्य शहरों के साथ पटना को मुंबई में सेट के रूप में बनाया जाएगा.

आ गई ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट, ये दिन होगा बेहद खास

'सुपर 30' में ऋतिक पहली बार बिहारी किरदार निभा रहे हैं और अपने किरदार की बारीकियों के समझने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. 22 जनवरी को सरस्वती पूजा के अवसर पर ऋतिक रोशन ने फिल्म की शुरुआत की थी. ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए अभिनेता ने लिखा,"सरस्वती पूजा और बसंत पंचमी के शुभ दिन पर, मैं सुपर 30 की मेरी यात्रा की शुरुआत कर रहा हूं, जहां मैं पहली बार एक शिक्षक की भूमिका निभाने जा रहा हूं. सरस्वती देवी हमारे इस प्रयास को आशीर्वाद बरसाए." ऋतिक रोशन और फिल्म की टीम इन दिनों अक्सर आनंद कुमार से मुलाकात कर रही है ताकि उनके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें. फिल्म की  लीड एक्ट्रेस का चयन करना अभी बाकी है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पटना के निवासी गणितज्ञ आनंद कुमार के चरित्र को प्रदर्शित किया जाएगा, जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है.

बच्चों की खातिर ऋतिक रोशन फिर चले दूल्हा बनने, इनसे रचाएंगे शादी!

विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ऋतिक रोशन अभिनीत 'सुपर 30' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com