आर्यन खान को लेकर ऋतिक रोशन ने शेयर किया पोस्ट, बोलें- भगवान पर भरोसा रखना... 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद पूरा बॉलीवूड उनका सपोर्ट करने के लिए उतर गाया है. वहीं अब ऋतिक रोशन ने आर्यन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

आर्यन खान को लेकर ऋतिक रोशन ने शेयर किया पोस्ट, बोलें- भगवान पर भरोसा रखना... 

ऋतिक रोशन ने शेयर किया पोस्ट

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए लिखी पोस्ट
  • 'कल एक तेज़ सूरज चमक रहा होगा'
  • 'शानदार सूरज चमकने वाला है '
नई दिल्ली:

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद कई सेलेब्स शाहरुख खान के साथ सपोर्ट में उतरे हैं. आर्यन की गिरफ्तारी सुनते ही सलमान खान उनके घर उनसे मिलने पहुंचे थे. इसके बाद फिल्मकार हंसल मेहता और अभिनेत्री पूजा भट्ट एवं कृष्णमूर्ति ने अभिनेता के साथ एकजुटता दिखते हुए ट्वीट के जरिए उनको हौसला दिया था. वहीं अब ऋतिक रोशन ने एक पोस्ट शेयर किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है.


ऋतिक रोशन ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है 'मेरे प्यारे आर्यन. अजीब सफर है जिंदगी. यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है. यह बहुत अच्छा कारण है कि यह आपको वक्र गेंदें फेंकता है, लेकिन भगवान दयालु हैं. वह केवल सबसे कठिन लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन गेंद देता है. आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं. और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना चाहिए. क्रोध, भ्रम, लाचारी आह, नायक को आपके अंदर से बाहर निकालने के लिए आवश्यक सामग्री लेकिन सावधान रहें, वही तत्व अच्छे सामान को जला सकते हैं... दया, करुणा, प्रेम. अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही.. गलतियां, असफलता, जीत, सफलता ... वे सभी समान हैं यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से अपने पास रखने हैं और कौन से हिस्से अनुभव से दूर हैं. लेकिन जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हैं. मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में जानता हूं. मुझ पर विश्वास करो, समय में जब आप बिंदुओं को जोड़ते हैं ... मैं आपसे वादा करता हूं, यह समझ में आने वाला है. केवल अगर आपने शैतान को उसकी आंखों में देखा है और अपने आप को शांत रखा है. शांत रहें, अवलोकन करना, ये पल आपके कल के निर्माता हैं और कल में एक शानदार सूरज चमकने वाला है लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा. प्रकाश हमेशा वहां होता है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सेलेब्स के साथ-साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को परेशान देख फैन्स उनके घर 'मन्नत' के आगे जमा हो रहे हैं और शाहरुख और आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं. फैन्स के हाथ में एक पोस्टर भी वायरल हो रहा है जिसपर लिखा है. आपना ख्याल रखें किंग खान.