किडनैपिंग और मारपीट के आरोपों पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी लीगल टीम...

हाल ही में रैपर हनी सिंह पर फेस्टिविना म्यूजिक फेस्टिवल के मालिक विवेक रवि रमन ने अपहरण और मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

किडनैपिंग और मारपीट के आरोपों पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी लीगल टीम...

रैपर हनी सिंह ने अपहरण और मारपीट के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

रैपर यो यो हनी सिंह आए दिन चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों जहां वह कथित गर्लफ्रेंड टीना थडानी जो कि पेशे से मॉडल हैं. उनके साथ रिलेशनशिप की खबरों के चलते सुर्खियों में थे तो वहीं अब एक इवेंट ऑर्गनाइजर के अपहरण और मारपीट की खबरों के कारण वह सोशल मीडिया पर छा गए हैं. लेकिन अब रैपर ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है, जिस पर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, फेस्टिविना म्यूजिक फेस्टिवल के मालिक विवेक रवि रमन ने बुधवार को मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए हनी सिंह और उनके क्रू मेंबर्स पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका अपहरण कर लिया और उनके साथ मारपीट की. वहीं अब रैपर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया है कि उनके खिलाफ की गई शिकायत "झूठी" और "निराधार" है. 

यो यो हनी सिंह ने लिखा, "शिकायत और आरोप झूठे और निराधार हैं. मेरी कंपनी या शिकायतकर्ता के बीच कोई कनेक्शन या अग्रीमेंट नहीं है, जो मीडिया सुबह से दिखा रहा है. मैं मुंबई में एक शो के लिए Tribevibe नाम की एक कंपनी के माध्यम से जुड़ा था, जो एक प्रतिष्ठित कंपनी है और एक बुकमाईशो से ही जुड़ी एक कंपनी है. मैंने अपना परफॉर्मेंस उतने समय के लिए किया, जितने के लिए इजाजत ली गई थी."

आगे रैपर ने लीगल एक्शन लेने की बात करते हुए लिखा, इसके अलावा जो भी अफवाहें फैलाई गई हैं वह झूठी हैं और इसके जरिए मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की गई है. मेरी कानूनी टीम आरोप लगाने वाले के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने पर काम कर रही है.''

बता दें, विवेक रवि रमन ने 15 अप्रैल को बीकेसी के एमएमआरडीए ग्राउंड्स में फेस्टिविना द्वारा यो यो हनी सिंह 3.0 नाम के एक म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया था. शिकायतकर्ता ने बीकेसी पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कार्यक्रम रद्द होने से हनी सिंह और उसके साथी नाराज हो गए और उन्होंने बाद में उनका अपहरण करके मुंबई के एक होटल में बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम