Hit Box Office Collection Day 3: तापसी पन्नू पर भारी पड़ रहे हैं राजकुमार राव, एक्टर की 'हिट' फिल्म ने तीसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म हिट: द फर्स्ट केस (Hit The First Case) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं.

Hit Box Office Collection Day 3: तापसी पन्नू पर भारी पड़ रहे हैं राजकुमार राव, एक्टर की 'हिट' फिल्म ने तीसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

हिट द फर्स्ट केस

नई दिल्ली:

इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म हिट: द फर्स्ट केस (Hit The First Case) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं. हिट: द फर्स्ट केस तेलुगू सिनेमा की एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म हिट: द फर्स्ट केस की पहले दिन काफी धीमी रफ्तार देखने को मिली. लेकिन दूसरे और तीसरे दिन राजकुमार राव की फिल्म की अच्छी रफ्तार पकड़ी है.

दूसरे दिन के बाद फिल्म हिट: द फर्स्ट केस ने अपनी तीसरे दिन भी अच्छी कमाई की है. अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले और दूसरे दिन से ज्यादा तीसरे दिन कमाई की है. अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार राजकुमार राव की फिल्म हिट: द फर्स्ट केस ने अपने तीसरे दिन करीब 2.30 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ की इस फिल्म की तीन दिन की कुल कमाई 5.50 करोड़ से ज्यादा हो गई है.

हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े है, बॉक्स ऑफिस की निश्चित रिपोर्ट आना बाकी है. फिल्म हिट: द फर्स्ट केस तापसी पन्नू की क्रिकेट ड्रामा फिल्म शाबास मिट्ठू के साथ रिलीज हुई है. राजकुमार राव की फिल्म तापसी पन्नू की फिल्म पर भारी पड़ रही है. इससे पहले फिल्म हिट: द फर्स्ट केस ने अपने पहले दिन 1.35 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं शनिवार को इस फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला. शनिवार को फिल्म हिट: द फर्स्ट केस ने कुल 2.01 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता संजय दत्त का दिखा खास अंदाज, फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो